Kalki 2898 AD: प्रभास के किरदार से मेकर्स ने उठाया पर्दा, भैरव बनकर छा जाने को हैं तैयार
Advertisement
trendingNow12147211

Kalki 2898 AD: प्रभास के किरदार से मेकर्स ने उठाया पर्दा, भैरव बनकर छा जाने को हैं तैयार

Kalki 2898 AD: प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 AD' के लिए फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में अभिनेता का किरदार बहुत दिलचस्प होने वाला है. मेकर्स ने उनके किरदार के नाम का खुलासा कर दिया है. 

Kalki 2898 AD: प्रभास के किरदार से मेकर्स ने उठाया पर्दा, भैरव बनकर छा जाने को हैं तैयार

Kalki 2898 AD: साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में 'कल्कि 2898 AD'(Kalki 2898 AD) का नाम भी शामिल है. कहानी से लेकर किरदारों तक, इस मूवी में आपको सब कुछ बहुत खास देखने के लिए मिलने वाला है. कुछ देर पहले मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर प्रभास (Prabhas) के किरदार के बारे में बता दिया है. साथ ही पोस्टर में उनका अंदाज भी बहुत कमाल का दिख रहा है. आइए जानते हैं 'कल्कि 2898 AD' फिल्म का नया अपडेट.  

Kalki 2898 AD में क्या होगा प्रभास का नाम? 

सोशल मीडिया पर घोषणा करते हुए टीम 'कल्कि 2898 AD' ने कुछ देर पहले एक नया पोस्टर साझा किया है. प्रभास की 'भैरव' के रूप वाली फोटो शेयर की गई है और बताया है कि फिल्म में अभिनेता का नाम भैरव होगा. अगर पोस्टर में उनके अंदाज की बात करें तो वो भी बहुत दिलचस्प नजर आ रहा है. आउटफिट से लेकर लुक तक, सब कुछ हटकर दिख रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जानें 'कल्कि 2898 AD' के बारे में 

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म 'कल्कि 2898 AD' की कहानी में आपको पौराणिक कथाओं और विज्ञान का सार देखने के लिए मिलेगा. फिल्म के ऑफिशियल पोस्ट के मुताबिक मूवी 9 मई के दिन रिलीज हो रही है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे सितारे मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे. देश के साथ-साथ विदेश में भी इस फिल्म के गानों की शूटिंग हुई है. 

बड़े बजट में बनी है फिल्म

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को बनाने के लिए लगभग 600 करोड़ रुपये का बजट लगाया गया है. बजट से ही आप फिल्म पर की गई मेहनत का अंदाजा लगा सकते हैं. फैंस भी कमाल के कलाकारों की एक साथ देखने के लिए उत्सुक हैं. 

 

Trending news