Bollywood News Live: अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस के नाम पर ठगी, पढ़िए 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' का कलेक्शन
Advertisement
trendingNow12200205

Bollywood News Live: अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस के नाम पर ठगी, पढ़िए 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' का कलेक्शन

Bollywood News in Hindi Live: मुनव्वर फारुकी की पहली वेब सीरीज 'फर्स्ट कॉपी' का टीजर ईद के दिन रिवील कर दिया गया है. तो वहीं बॉक्स ऑफिस पर 'मैदान' और 'बड़े मियां छोटे मियां' के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली.

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: मुनव्वर फारुकी की पहली वेब सीरीज 'फर्स्ट कॉपी' का टीजर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. मुनव्वर की सीरीज का टीजर 1999 में ले जाता है और DVD के दौर को दिखाता है. 'फर्स्ट कॉपी' का टीजर इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. तो वहीं बॉक्स ऑफिस पर 'बड़े मियां छोटे मियां' का जलवा देखने को मिला है. अजय देवगन की 'मैदान' ने भी टिकट खिड़की पर खूब नोट बटोरे हैं. मुनव्वर की नई सीरीज और बड़े मियां छोटे मिया- मैदान के कलेक्शन के अलावा नोरा फतेही का नया इंटरव्यू भी खूब सुर्खियों में छाया हुआ है. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

12 April 2024
23:25 PM

'किसी के बाप की इंडस्ट्री नहीं है...' बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर विद्या बालन ने कह दी ऐसी बात; सब रह गए हैरान

Vidya Balan: विद्या बालन इस समय अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिनमें 'दो और दो प्यार' और 'भूल भुलैया 3' जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में इंडस्ट्री में चल रहे भाई-भतीजावाद को लेकर चल रही बहस पर खुलकर बात की और कुछ ऐसा कह दिया सब हैरान रह गए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

20:32 PM

Just Mohabbat: सालों तक इस डेली शो ने किया दर्शकों के दिलों पर राज, याद भी कहीं न कहीं हैं यादें ताजा 

Tv Show Just Mohabbat: 90 के दशक में कई टीवी शोज ने दर्शकों के बीच अपनी ऐसे ऐसी छाप छोड़ी थी, जिसकी यादें आज भी कोई शो दिलों से मिटा या कम नहीं कर पाया है. ऐसा ही एक शो 1996 में आया था 'जस्ट मोहब्बत'. इस शो ने भी कई सालों तक दर्शकों के बीच अपनी पकड़ को बनाए रखा था. 

fallback

 

19:38 PM

संजीव कुमार की हुई थी अजीब मौत, दादा-पिता और भाई की तरह ही कह गए थे दुनिया को अलविदा

Bollywood Retro: 70-80 के दशक के टॉप स्टार्स में शुमार संजीव कुमार ने 47 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था. हालांकि, उनकी मौत भी उनके दादा, पिता और भाइयों की तरह एक मिस्ट्री बनकर रह गई, लेकिन बताया जाता है कि उनको ये आभास होने लगा था कि 50 साल से पहले ही उनकी मौत हो जाएगी. 

fallback

 

18:55 PM

'अमर सिंह चमकीला' के लिए परिणीति चोपड़ा ने बढ़ाया 15 किलो वजन, बताया कैसा रहा यहां तक का सफर?

Parineeti Chopra Increased Her 15 Kg Weight: 'इश्कजादे' फिल्म से अपने करियर की शानदार शुरुआत करने वाली परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित 'अमर सिंह चमकीला' में नजर आ रही हैं, जो हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को बेहद पसंद किया जा रहा है.

fallback

 

18:40 PM

इजरायली एक्टर त्साही हलेवी ने गाया SRK का 29 साल पुराना गाना, फैन्स कर रहे तारीफ 

Tsahi Halevi Sings DDLJ Song: 'फौदा' फेम इजरायली एक्टर त्साही हलेवी ने हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का गाना 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' बेहद खूबसूरती के साथ गाया. 1995 की आई इस फिल्म में शाहरुख खान और काजोल थे. 

fallback

17:59 PM

रंजीत को ऑफर हुआ था 'शोले' के गब्बर का रोल, किसकी दोस्ती के लिए ठुकरा दिया? 

Bollywood Retro: अभिनेता रंजीत ने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया है कि ब्लॉकबस्टर फिल्म 'शोले' में गब्बर का आइकॉनिक रोल उन्हें ऑफर हुआ था, जिसके उन्होंने ठुकरा दिया था. इसके बाद यह किरदार अमजद खान ने निभाया था. रंजीत ने इस बात का खुलासा भी किया है कि क्यों उन्होंने इस रोल को करने से मना कर दिया था.

fallback

17:59 PM

'दबदबे के लिए करते हैं शादी...' बॉलीवुड सेलेब्स की शादी को लेकर नोरा फतेही ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Nora Fatehi: हाल ही में नोरा फतेही अपनी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' के सफलता को काफी एंजॉय कर रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री सेलेब्स की शादी को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में लोग शादी क्यों करते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

17:58 PM

पार्टी में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी से मलाइका अरोड़ा तक, मगर छा गईं बॉबी देओल की पत्नी तान्या
Malaika Arora, Shilpa Shetty, Tanya Deol Photos: ज्वैलरी डिजाइनर क्वीनी सिंह को इंडस्ट्री में 20 साल हो गए हैं. इस मौके पर उन्होंने एक सेलिब्रेशन रखा. जहां मलाइका अरोड़ा, शिल्पा शेट्टी, तान्या देओल से लेकर मधु समेत तमाम एक्ट्रेस का जमावड़ा लगा. चलिए कौन किस अंदाज में नजर आया दिखाते हैं.

17:20 PM

शाहरुख खान ने दिलजीत सिंह दोसांझ के बारे में क्या कहा था? इम्तियाज अली ने खोला राज 

Imtiaz Ali Praised Diljit Dosanjh: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के आने वाले एपिसोड में इम्तियाज अली, परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ मेहमान के तौर पर नजर आएंगे. शो के दौरान इम्तियाज अली ने खुलासा किया कि एक बार शाहरुख खान ने उनसे कहा था कि दिलजीत दोसांझ इस देश के बेस्ट एक्टर हैं.

fallback

17:17 PM

TVF का वीकली सीरीज 'वेरी परिवारिक' से सरप्राइज, चौथा एपिसोड स्ट्रीम

TVF (द वायरल फीवर) के "वेरी पारिवारिक" से उसके चौथा एपिसोड सामने आ चुका है. शो की कहानी मॉडर्न डे कपल पर आधारित है, जो अपने पैरेंट्स के साथ एडजस्ट करने की कोशिश करते हैं. इसके पहले तीन एपिसोड को मिले अच्छे रिस्पॉन्स के बाद, अब मेकर्स ने उसका चौथा एपिसोड भी रिलीज कर दिया है. 

17:17 PM

लैदर जैकेट, आंखों पर काला चश्मा, डैशिंग डूड बनकर निकले शाहिद कपूर; देखें तस्वीरें 

Shahid Kapoor Dashing Looks: आखिरी बात कृति सेनन के साथ 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आने वाले शाहिद कपूर की फिल्म को सिनेमाघरों के बीच ओटीटी पर भी दर्शकों का प्यार मिल रहा है. इसी बीच एक्टर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक्टर काफी डैशिंग नजर आ रहे हैं.

fallback

 

16:11 PM

'टारगेट किया जाता है...' अंडे फेंकने की घटना पर एल्विश यादव ने किया मुनव्वर फारूकी को सपोर्ट

Elvish Yadav Support Munawar Faruqui: हाल में ही बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी  का एक वीडियो वायरल हुआ. जहां पर उनके ऊपर कुछ लोग अंडे मारते नजर आए. अब इस घटना को लेकर एल्विश यादव ने भी रिएक्ट किया है. पढ़िए आखिर यूट्यूबर ने क्या कहा है.

16:06 PM

क्या हो गया अमीषा को...पिंक लहंगा चोली, कहर वाला ब्लाउज; तारा सिंह की सीधी-साधी सकीना का ग्लैमरस अवतार

आनंद पंडित की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड सितारों की ऐसी महफिल सजी कि हर कोई अपने ग्लैमरस अवतार से लोगों को दीवाना बना गया. इस बीच गदर की सीधी-साधी सकीना अपना ऐसा ग्लैमरस अवतार दिखाती नजर आईं कि फैंस उनके इस लुक को देखकर हैरान रह गए. देखिए अमीषा पटेल के ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें जिसे देखने के बाद फैंस हैरान रह गए.

fallback

16:06 PM

क्या हो गया अमीषा को...पिंक लहंगा चोली, कहर वाला ब्लाउज; तारा सिंह की सीधी-साधी सकीना का ग्लैमरस अवतार

आनंद पंडित की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड सितारों की ऐसी महफिल सजी कि हर कोई अपने ग्लैमरस अवतार से लोगों को दीवाना बना गया. इस बीच गदर की सीधी-साधी सकीना अपना ऐसा ग्लैमरस अवतार दिखाती नजर आईं कि फैंस उनके इस लुक को देखकर हैरान रह गए. देखिए अमीषा पटेल के ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें जिसे देखने के बाद फैंस हैरान रह गए.

fallback

16:05 PM

तमिल एक्टर अरुलमणि ने 65 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

Arulmani Passed Away: साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता और राजनेता अरुलमणि ने गुरुवार को 65 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए हैं. एक्टर पिछले 10 दिनों से चुनाव प्रचार कर रहे थे और तबीयत खराब होने के कारण उनका निधन हो गया.

fallback

 

15:55 PM

'10 लाख रुपये का नुकसान होगा...' जब अमर सिंह चमकीला ने श्रीदेवी संग फिल्म करने से कर दिया था इनकार; सिंगर के दोस्त ने किया था दावा

Amar Singh Chamkila: आज नेटफ्लिक्स पर पंजाबी सिंगर 'अमर सिंह चमकीला' के जीवन पर आधारित इम्तियाज अली की फिल्म रिलीज हो चुकी है, जिसको दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ और  परिणीति चोपड़ा जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं.fallback

 

15:51 PM

कंगना रनौत ने शेयर किया 20 साल की हेमा मालिनी का VIDEO, कहा- 'देवलोक में अर्जुन ने भी नृत्य...'

Kangana Ranaut shared a clip of Hema Malini Dance: कंगना रनौत ने 1968 की एक क्लिप साझा की है, जिसमें 20 साल की हेमा मालिनी अपने शास्त्रीय नृत्य से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कला का मजाक उड़ाने वाले लोगों को छोटी सोच का कहा है.

fallback

15:12 PM

'तुम्हारा भाई थोड़ा भड़क गया था...' खुद पर अंडे फेंके जाने पर मुनव्वर फारुकी ने तोड़ी चुप्पी; बताया क्या था पूरा मामला

Munawar Faruqui: स्टैंड-अप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने हाल ही में उन पर अंडे फेंके जाने पर खुलकर बात की. इस हफ्ते की शुरुआत में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें मुनव्वर को उस पर कथित तौर पर अंडे फेंके जाने के बाद गुस्सा होते हुए देखा जा सकता है. 

fallback

 

14:48 PM

नितेश तिवारी की 'रामायण' से क्यों जुड़े KGF स्टार यश, खुद कर दिया खुलासा 

Yash Confirms Co-producing Ramayan: केजीएफ स्टार यश ने रणबीर कपूर, साई पल्लवी स्टारर 'रामायण' के को-प्रोड्यूसर बनने के बारे में खुलकर बात की. यश ने बताया कि वह 'रामायण' से क्यों जुड़े हैं.

fallback

13:19 PM

23 सालों में शाहरुख-सलमान जो न कर पाए वो विक्रांत मैसी ने कर दिखाया, 'गदर' के बाद '12वीं फेल' ने बनाया ये रिकॉर्ड

12th Fail Box Office Record: '12वीं फेल'. एक जबरदस्त फिल्म. जहां एक्टिंग से लेकर डायरेक्शन तक सबकुछ कमाल का था. यही वजह है कि दर्शकों को ये फिल्म अभी तक बहुत पसंद आ रही है. बॉक्स ऑफिस पर अब इसने एक रिकॉर्ड भी बना लिया है. चलिए बताते हैं आखिर क्या.

13:12 PM

कोरियन सिंगर Park Bo Ram का 30 साल की उम्र में निधन, मौत से पहले दोस्तों के साथ पी थी शराब

Korean singer Park Bo Ram dies: फेमस दक्षिण कोरियाई सिंगर पार्क बो-रैम का मंगलवार (11 अप्रैल) को निधन हो गया. उनकी एजेंसी ने इसकी पुष्टि कर दी है. पुलिस का कहना है कि उन्होंने अपनी मौत से पहले दोस्तों के साथ शराब थी. पुलिस अधिकारी अब मामले की जांच कर रहे हैं.

 

fallback

12:48 PM

एल्विश-मनीषा के बाद पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे के बीच भी आई दरार! इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो
Pooja Bhatt and Bebika Dhurve Unfollow on Instagram: पूजा भट्ट और बेबिका ध्रवे Bigg Boss OTT 2 में काफी चर्चा में रही थीं. दोनों के बॉन्ड को लेकर खबरें हैं कि दोनों के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा है. इतना ही नहीं, पूजा भट्ट और बेबिका ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. चलिए बताते हैं आखिर क्या है पूरा मामला.

12:25 PM

'तलाक के बाद नहीं मिला काम, दोस्तों ने किया किनारा' आमिर अली से डिवोर्स पर बोलीं संजीदा शेख

Sanjeeda Sheikh इन दिनों 'हीरामंडी' को लेकर सुर्खियों में है. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने अपने तलाक को लेकर खुलकर बात की. इसके साथ ही बताया कि इसके बाद उन्हें काम तक नहीं मिल रहा था.

fallback

 

 

12:05 PM

Dharmendra की पहली फिल्म का किस्सा

17-17 रुपए जोड़ मिली 51 रुपए फीस, 3 प्रोड्यूसरों वाली थी 'ही-मैन' की पहली फिल्म; दिलचस्प है किस्सा  

धर्मेंद्र की पहली फिल्म दिल भी तेरा मैं भी तेरा थी. इस फिल्म के लिए ही-मैन को 3 प्रोड्यूसरों ने 17-17 रुपए जोड़ 51 रुपए फीस दी थी. आइए, यहां जानते हैं पूरा फिल्मी किस्सा क्या  है.  

fallback

 

11:57 AM

शादी के बाद सुरभि चंदना का खुलासा, बोलीं- होने वाला था करण संग ब्रेकअप

Surbhi Chandna ने शादी के बाद अपनी निजी लाइफ को लेकर ओपन हो गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान अपने और करण के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. इसके साथ ही सुरभि ने बताया कि एक वक्त तो ऐसा आ गया था कि दोनों ब्रेकअप करने वाले थे.

fallback

 

10:15 AM

एंटरटेनमेंट से लबरेज होगा ये हफ्ता, OTT पर दिलजीत दोसांझ की 'चमकीला' समेत आ रहीं कई फिल्में-सीरीज   

New Movies and Web Series This Week: अप्रैल का तीसरा हफ्ता खूब सारे एंटरटेनमेंट से लबरेज होने वाला है. जहां एक तरफ सिनेमाघरों में अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां और अजय देवगन की मैदान गर्दा उड़ा रही हैं. वहीं ओटीटी पर भी कई सारी फिल्में और सीरीज आ गई हैं. ओटीटी पर इस हफ्ते दिलजीत दोसांझ की अमर सिंह चमकीला से लेकर दिव्यांका त्रिपाठी की नई सीरीज स्ट्रीम हो रही हैं.  

fallback

 

 

10:15 AM

दिलजीत दोसांझ, परिणीति ने ब्लैक में ढाया कहर, तो तृप्ति ने बॉसी लुक से लूटी लाइमलाइट 

Amar Singh Chamkila screening: दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा स्टारर नेटफ्लिक्स फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' की स्ट्रीमिंग आज यानी शुक्रवार को रही है. फिल्म की स्ट्रीमिंग से एक दिन पहले बॉलीवुड सितारों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया, जिसमें फिल्म के कलाकारों के अलावा कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और अन्य कई स्टार्स भी शामिल हुए.

fallback

09:12 AM

Bade Miyan Chote Miyan और मैदान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Box Office: 'बड़े मियां छोटे मियां' को मिली ईदी, 'मैदान' ने भी टिकट खिड़की पर खूब की कमाई  

Bade Miyan Chote Miyan Vs Maidaan: 'बड़े मियां छोटे मियां' ने डबल डिजिट के साथ ओपनिंग करके बॉक्स ऑफिस पर अपना दम दिखाया है. तो अजय देवगन की 'मैदान' भी ईद के दिन अच्छा बिजनेस कर गई है.  

fallback

 

08:49 AM

दिलजीत दोसांझ की पत्नी के साथ तस्वीरें हो रही वायरल? मिस्ट्री गर्ल ने बताई अपनी पहचान

Diljit Dosanjh: पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ की एक मिस्ट्री महिला के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. कई सोशल मीडिया पेजों पर दावा किया जा रहा है कि यह महिला दिलजीत दोसांझ की पत्नी हैं. लेकिन अब यह मिस्ट्री महिला सामने आ गई है और अपनी पहचान बता दी है.

fallback

08:22 AM

Sohail Khan की ईद पार्टी 

ब्लैक सूट में चम-चम करती दिखीं प्रीति जिंटा, सलमान की पैंट ने खींचा ध्यान; सोहेल खान की ईद पार्टी में लगा सितारों का जमावड़ा   

सलमान खान के भाई सोहेल खान के घर बीती रात ईद पार्टी रखी गई थी. जहां अर्पिता खान-आयुष शर्मा, अरबाज खान-शूरा खान से लेकर सलमान खान और प्रीति जिंटा का स्टाइलिश अवतार देखने को मिला. 

fallback

 

08:16 AM

Salman Khan के घर पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, Photos हुईं वायरल तो लोग बोले- 'भाई इन एनिमल पार्क...'   

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor: सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की रेयर विजिट ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. और फैंस अलग-अलग तरह के कयास लगाने पर मजबूर हो गए हैं.

fallback

 

07:24 AM

Munawar Faruqui की वेब सीरीज

Munawar Faruqui ने फैंस की ईद बनाई स्पेशल, वेब सीरीज 'फर्स्ट कॉपी' का टीजर किया रिवील  

Munawar Faruqui Web Series: बिग बॉस 17 विनर और कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी वेब सीरीज फर्स्ट कॉपी से एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं. ईद के मौके पर मुनव्वर की सीरीज फर्स्ट कॉपी का टीजर रिवील कर दिया गया है. 

 

 

07:22 AM

Taapsee Pannu की लेटेस्ट फोटोज

आंखों में चमक, चेहरे पर मुस्कान...लाल साड़ी में खूब चमकीं तापसी पन्नू; शादी के बाद पहली बार आईं नजर   

Taapsee Pannu Photos: मैथियास बोए संग शादी कंफर्म करने के बाद तापसी पन्नू पहली बार बीती शाम नजर आई हैं. एक्ट्रेस तापसी पन्नू लाल साड़ी में सज-धजकर प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या की वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची थीं. जहां एक्ट्रेस ने बड़ी-सी स्माइल के साथ पैप्स के सामने खूब पोज दिए. आइए, यहां देखते हैं तापसी पन्नू की लेटेस्ट फोटोज. 

fallback

 

Trending news