Prabhas: प्रभास और राजामौली एक बार फिर कर रहे साथ में काम, मगर इस बार अलग है अंदाज
Advertisement
trendingNow11926562

Prabhas: प्रभास और राजामौली एक बार फिर कर रहे साथ में काम, मगर इस बार अलग है अंदाज

Prabhas Next Film: प्रभास को पैन-इंडिया बाहुबली स्टार बनाने में राजामौली की भूमिका से किसी को इंकार नहीं हो सकता. बाहुबली फिल्मों के बाद आरआरआर बनाकर राजामौली अपना कद और बड़ा कर चुके हैं. उनका अगला प्रोजेक्ट क्या हैॽ इस पर सबकी नजर है. जानिए राजामौली को लेकर बड़ा अपडेट...

 

Prabhas: प्रभास और राजामौली एक बार फिर कर रहे साथ में काम, मगर इस बार अलग है अंदाज

S S Rajamouli Film: बाहुबली के बाद सभी को इंतजार है कि निर्देशक एसएस राजामौली की अगली फिल्म कौन सी होगीॽ इसी तरह से बाहुबली बने प्रभास के फैन्स इंतजार कर रहे हैं कि उन्हें बॉक्स ऑफिस पर कब एक बार फिर से भव्य सफलता हासिल होगीॽ अब एक रोचक खबर आ रही कि दोनों एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. तेलुगु साइंस फिक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी अपनी शूटिंग शुरू होने के समय से ही चर्चा में है. फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी. लेकिन रिलीज से पहले एक बार फिर यह खबरों में है. वजह यह कि एसएस राजामौली इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. जी हां, वह इस फिल्म में अभिनय करते दिखेंगे. कल्कि 2898 में राजामौली और प्रभास साथ में एक्टिंग कर रहे हैं!

शूटिंग हुई पूरी
उल्लेखनीय है कि फिल्म का नाम पहले प्रोजेक्ट के था, लेकिन बाद में इसे बदलकर कल्कि 2898 एडी कर दिया गया. प्रोजेक्ट की शूटिंग जुलाई 2021 में रामोजी फिल्म सिटी (हैदराबाद) में शुरू हुई थी और प्रभास के फैन्स रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), कमल हासन, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), दिशा पटानी और अन्य बड़े सितारे होंगे. कहा जा रहा है कि निर्देशक नाग अश्विन ने राजामौली से कैमियो भूमिका की पेशकश की थी, जो उन्होंने स्वीकार कर ली है. रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि राजामौली ने हाल ही में अपनी कैमियो भूमिका की शूटिंग पूरी कर ली है और अब फिल्म में दिखाई देंगे.

600 करोड़ बजट
बताया जाता है कि राजामौली के नाग अश्विन और निर्माता सी असवानी दत्त के साथ अच्छे संबंध हैं. इसी वजह से उन्होंने फिल्म में कैमियो रोल स्वीकार कर लिया. कल्कि 2898 एडी बीते एक-डेढ़ साल से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. अब राजामौली की एंट्री फिल्म का रोमांच बढ़ाने की एक और वजह बन गई है. बाहुबली और आरआरआर का निर्देशन करने के बाद राजामौली ने दुनिया भर में अपनी खास जगह बना ली है. आज की तारीख में वह देश के सबसे बड़े फिल्म निर्देशक हैं. कल्कि 2898 एडी 600 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म है. यह तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी.

 

Trending news