Salman Khan की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में हुई एंट्री; फैंस एक्साइटेड
Advertisement
trendingNow12240672

Salman Khan की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में हुई एंट्री; फैंस एक्साइटेड

Rashmika Mandanna in Salman Khan Sikandar: रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' की जबरदस्त सफलता के बाद अब रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट हासिल करती जा रही हैं. रश्मिका मंदाना अब सलमान खान के साथ एआर मुरुगदास की फिल्म 'सिकंदर' में नजर आएंगी.

सलमान खान की फिल्म में रश्मिका मंदाना की एंट्री

Rashmika Mandanna in Salman Khan Sikandar: फिल्म 'एनिमल' की सफलता के बाद रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है. रश्मिका मंदाना के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है, जिसमें वह सलमान खान की हीरोइन के रूप में नजर आएंगी, क्योंकि एक्ट्रेस की एंट्री 'सिकंदर' में हो गई है. एआर मुरुगदास के डायरेक्शन और साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन वाली यह फिल्म ईद 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्ममेकर्स ने 'एनिमल' एक्ट्रेस स्वागत करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के साथ रश्मिका मंदाना की फिल्म में एंट्री का ऐलान किया है.

एक्टर सलमान खान (Salman Khan), डायरेक्टर एआर मुरुगदास (AR Murugadoss) और प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला (Sajid Nadiawala) के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का यह पहला प्रोजेक्ट है. तमिल और तेलुगु सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुड बाय' के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'मिशन मजनू' और फिर रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' में नजर आईं. रश्मिका फिल्म 'छावा' में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी. वहीं, अगस्त में रश्मिका मंदाना फिल्म 'पुष्पा 2' में अल्लू अर्जुन के साथ नजर आने वाली हैं. इसके अलावा रश्मिका तमिल फिल्म कुबेर में 'धनुष' के साथ दिखेंगी.

Sai Pallavi Birthday: डॉक्टर से एक्टर बनीं साई पल्लवी, दमदार किरदारों से बनाई पहचान

ईद पर हुआ था 'सिकंदर' का ऐलान
ईद के दिन सलमान खान ने 'सिकंदर' का ऐलान किया था, जिसे एआर मुरुगदास डायरेक्ट कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर फिल्म के टाइटल का ऐलान करने के लिए सलमान खान ने पोस्ट शेयर किया. उन्होंने पोस्ट में लिखा था, ''इस ईद 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' को देखो और अगली ईद 'सिकंदर' से आके मिलो. ईद मुबारक.''

आमिर खान की 'गजनी' एआर मुरुगदास की हुई थी बॉलीवुड एंट्री
बता दें कि एआर मुरुगदास ने आमिर खान की फिल्म 'गजनी' के साथ अपना हिंदी डेब्यू किया था. इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई कर रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. मुरुगदास ने अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'हॉलीडे: अ सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी' को भी डायरेक्ट किया था.

Ananya Panday संग ब्रेकअप की खबरों के बीच सारा अली खान संग पार्टी कर रहे आदित्य रॉय कपूर? Photo वायरल

सालों से ईद पर आती रही हैं सलमान खान की फिल्में
सलमान खान सालों से ईद पर अपनी फिल्में लेकर आ रहे हैं. ईद पर रिलीज होने वाली एक्टर की पहली फिल्म 1997 में 'जुड़वां' थी. तब से उन्होंने ईद रिलीज के साथ अपने फैन्स का मनोरंजन करने की आदत सी बना ली. 'दबंग', 'बॉडीगार्ड', 'एक था टाइगर', 'बजरंगी भाईजान', 'सुल्तान', 'भारत' और 'किसी का भाई किसी की जान' सहित उनकी कई हिट फिल्में ईद के मौके पर रिलीज हुईं. हालांकि, बीते साल उन्होंने इस ट्रेंड को तोड़ा, जब 'टाइगर 3' बिना ईद के सिनेमाघरों में आई.

Trending news