ओरी के इयररिंग्स पर आया Rihanna का दिल! दोनों ने साथ में जमकर किया डांस और मस्ती; वायरल हुआ VIDEO
Advertisement
trendingNow12138194

ओरी के इयररिंग्स पर आया Rihanna का दिल! दोनों ने साथ में जमकर किया डांस और मस्ती; वायरल हुआ VIDEO

Rihanna and Orry Viral Video: हॉलीवुड सिंगर रिहाना 29 फरवरी को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में परफॉर्म करने के लिए भारत आई थीं. जहां उन्होंने अपने शानदार परफॉर्मेंस से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रिहाना के साथ ओरी नजर आ रहे हैं और दोनों साथ में खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं.  

ओरी के इयररिंग्स पर आया Rihanna का दिल! दोनों ने साथ में जमकर किया डांस और मस्ती

Rihanna and Orry Viral Video: शुक्रवार, 1 मार्च से गुजरात के जामनगर में देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग के फंक्शन का भव्य आयोजन शुरू हो चुका है, जो 3 मार्च तक चलेगा. इसके बाद दोनों इसी साल 12 जुलाई, 2024 को हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध जाएंगे. 

वहीं, अगर उनके प्री-वेडिंग के फंक्शन की बात करें तो, इसमें देश की तमाम बड़ी हस्तियों के साथ-साथ काफी बड़ी संख्या में इंटरनेशनल गेस्ट भी शामिल हुए. इसके अलावा बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री और हॉलीवुड सिंगर्स का जमावड़ा भी लगा रहा. कुछ प्री-वेडिंग के फंक्शन अटेंड करके वापस मुंबई आ चुके हैं तो कुछ पहुंच रहे हैं. ऐसे में हॉलीवुड की पॉप सिंगर रिहाना भी अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग में अपने शानदार परफॉर्मेंस से सभी को मंत्रमुग्ध कर देने वाली रिहाना भी वापसी कर चुकी हैं. 

ओरी के साथ नजर आईं रिहाना 

वो 29 फरवरी को भारत आई थीं. इसी बीच उनके परफॉर्मेंस के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. इसी बीच एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें रिहाना के साथ इंडस्ट्री के सेलेब्स और स्टार किड्स के साथ स्पॉट होने वाले ओरी AKA ओरहान अवत्रामानी नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों साथ में खूब बातें करते और हंसते नजर आ रहे हैं. वीडियो में रिहाना ओरी के इयररिंग्स की तारीफ करती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ओरी और रिहाना ने जमकर किया डांस 

वीडियो में ओरी भी अपने कानों पर हाथ लगाते नजर आ रहे हैं, जिसको देखकर ऐसा लगता है कि ओरी ने रिहाना को अपना एक इयररिंग गिफ्ट किया है. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस वीडियो पर यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. वीडियो में ओरी ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं, तो वहीं रिगाना पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. इसके अलावा भी रिहाना के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और खूब पसंद किए जा रहे हैं. 

Trending news