'अपने देश को गाली नहीं दूंगा..' Dunki में शाहरुख खान का जबरदस्त डायलॉग जीत लेगा दिल
Advertisement
trendingNow12017291

'अपने देश को गाली नहीं दूंगा..' Dunki में शाहरुख खान का जबरदस्त डायलॉग जीत लेगा दिल

SRK Dunki Diaries: फैंस बेसब्री से शाहरुख खान की अपकमिंग कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'डंकी' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच SRK ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्मी से जुड़ी एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो 'डंकी' से जुड़ी कुछ बातें शेयर कर रहे हैं.

Dunki में शाहरुख खान का जबरदस्त डायलॉग जीत लेगा दिल

SRK Dunki Diaries: बॉलीवुड और अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी इस साल की तीसरी बड़ी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'डंकी' (Dunki) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जहां उनके फैंस उनकी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं किंग खान भी अपनी फिल्म की प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'डंकी' से जुड़ी वीडियो शेयर की है, जिसमें वो फिल्म के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में शाहरुख के साथ फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) पहली बार उनके साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) नजर आ रही हैं. शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अगर हम थोड़ी और बातें करते... तो ये डायरी लंबी किताब बन जाती. डंकी डायरीज़ बस साफ तौर से बातचीत के बारे में नहीं है... यह एक जवाब है कि डंकी क्या है! हमारे लिए और हर किसी के लिए. वो सारी बैक स्टोरी, वो सारे पल... वो सारे किस्से और बातें... जो डंकी की कहानी बताती है, राजकुमार हिरानी की ज़ुबानी। #DunkiDiaries का पूरा वीडियो! # Dunki गुरुवार, 21 दिसंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

पंजाब के गांव देखने के बाद आया फिल्म का आइडिया

वहीं, 'डंकी डायरीज' के इस वीडियो में तीनों शाहरुख, तापसी और राजकुमार हिरानी फिल्म के बारे में खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं. फिल्म के निर्देशक हिरानी इसी बीच खुलासा करते हैं कि उन्होंने पूरे पंजाब में कई घरों की छत पर सीमेंट से बने हवाई जहाज देखे हैं, जिससे उन्हें इस तरह की फिल्म बनाने का आइडिया आया, जिसको लेकर वो काफी एक्साइटेड भी थे. इसका साथ ही वीडियो में पंजाब का एक गुरुद्वारा भी दिखाया गया है जहां लोग अपने विदेश जाने की कामना के लिए अपने पासपोर्ट के साथ जाते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

दिल जीत लेगा शाहरुख का यह डायलॉग

इसी बीच शाहरुख बताते हैं कि फिल्म की कहानी का सार फिल्म के 5 किरदारों की दोस्ती है. तीनों ने फिल्म से एक छोटी सी क्लिप भी शेयर की, जिसमें शाहरुख का किरदार (हार्डी) एक अदालत में खड़ा होता है और कहता है, 'जज साहब मुझे मेरे देश में कोई खतरा नहीं है. मेरा देश जैसा है मेरा है. मैं यहां रहने के लिए अपने देश को गाली नहीं दूंगा'. उनका यह डायलॉग फैंस के साथ-साथ पूरे देश के लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है. बता दें, फिल्म में शाहरुख और तापसी के अलावा विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और बोमन ईरानी (Boman Irani) जैसे बड़े कलाकार मुख्य किरदारों में हैं.

Trending news