कंगना रनौत के कैंपेन के लिए तैयार शेखर सुमन, बोले- 'ये तो मेरा फर्ज भी है, हक भी है'
Advertisement
trendingNow12239158

कंगना रनौत के कैंपेन के लिए तैयार शेखर सुमन, बोले- 'ये तो मेरा फर्ज भी है, हक भी है'

Shekhar Suman on Kangana Ranaut: एक्टर शेखर सुमन अपने बेटे अध्ययन सुमन की एक्स गर्लफ्रेंड कंगना रनौत के नक्शेकदम पर चलते हुए लोकसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. बीजेपी में शामिल होने के बाद शेखर सुमन अब कंगना रनौत का सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं.

कंगना रनौत के लिए बदले शेखर सुमन के सुर

Shekhar Suman on Kangana Ranaut: एक्टर शेखर सुमन और कंगना रनौत अब एक ही पॉलिटिकल पार्टी का हिस्सा हैं. संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' के एक्टर ने हाल ही मे भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ज्वॉइन कर ली है. अपने बेटे की एक्स गर्लफ्रेंड कंगना रनौत के नक्शे कदमों पर चलते हुए अब शेखर सुमन अपना भविष्य राजनीति में देख रहे हैं. बता दें कि कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections) लड़ रही हैं. राजनीति ज्वॉइन करने के बाद शेखर सुमन से जब कंगना रनौत को लेकर सवाल किया गया, तो देखिए उन्होंने क्या कहा? 

भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने के बाद शेखर सुमन (Shekhar Suman) से न्यूज  एजेंसी आईएएनएस ने सवाल किया कि क्या वह अपने पुराने मतभेदों को भुलाकर मंडी में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लिए प्रचार करेंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए शेखर सुमन ने कहा, ''अगर बुलाएंगी तो क्यों नहीं जाएंगे? जरूर जाएंगे.  ये तो मेरा फर्ज है और हक भी.''

कंगना रनौत-अध्ययन सुमन ने कुछ महीनों के लिए की थी डेटिंग
बता दें कि 2008-2009 के बीच कंगना रनौत और अध्ययन सुमन ने एक-दूसरे को डेट किया था. यह फिल्म 'राज: द मिस्ट्री कॉन्टिन्यू' की शूटिंग के दौरान था, जब दोनों एक-साथ इस फिल्म में काम कर रहे थे. इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद अध्ययन और शेखर दोनों ने कंगना रनौत पर काला जादू करने के आरोप लगाए थे.

Ranbir Kapoor पर 'पुष्पा' एक्टर फहाद फासिल का कमेंट, बोले- 'मुझे कुछ छिपाने की जरूरत नहीं...'

'हम किसी भी चीज को पकड़ कर नहीं रख रहे हैं'
बीजेपी ज्वॉइन करने से पहले भी शेखर सुमन ने जूम के साथ इंटरव्यू में कंगना रनौत को लेकर बातचीत की थी. शेखर सुमन ने कहा था, ''हम किसी भी चीज को पकड़ कर नहीं रख रहे हैं. न परिवार, न अध्ययन. मुझे लगता है कि इस बारे में बात करना बेकार है. मैंने कहा कि यह सिर्फ एक फेज था. ऐसा होता है, और फिर यह खत्म हो जाता है.''

Janhvi Kapoor ने तिरुपति में शिखर पहाड़िया संग शादी की अफवाहों पर किया रिएक्ट, एक्ट्रेस का जवाब वायरल

वर्कफ्रंट पर कंगना और शेखर
वर्कफ्रंट की बात करें तो शेखर सुमन हाल ही में 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में जुल्फिकार अहमद की भूमिका में नजर आए थे. वहीं, कंगना रनौत फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी. इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. इस फिल्म को कंगना अकेले ही डायरेक्ट कर रही हैं.

Trending news