क्या आलिया-कियारा के बाद Sonakshi Sinha हैं शादी के लिए तैयार? बोलीं- 'जले पर नमक डाल रहे...'
Advertisement
trendingNow12239332

क्या आलिया-कियारा के बाद Sonakshi Sinha हैं शादी के लिए तैयार? बोलीं- 'जले पर नमक डाल रहे...'

Sonakshi Sinha on Marriage: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के अपकमिंग एपिसोड में सोनाक्षी सिन्हा अपनी शादी पर बात करती नजर आने वाली हैं. कपिल के सवाल पर सोनाक्षी का रिएक्शन जमकर वायरल हो रहा है.

सोनाक्षी सिन्हा

The Great Indian Kapil Show Sonakshi Sinha: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर आ गया है. नए प्रोमो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) 'हीरामंडी' की फीमेल ब्रिगेड के साथ मजाक-मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. कपिल शर्मा मजाक-मस्ती के बीच सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) से शादी से जुड़ा सवाल करते हैं, जिसपर एक्ट्रेस कहती हैं- 'जले पर नमक डाल रहे हो...' सोनाक्षी सिन्हा का शादी से जुड़े सवाल पर रिएक्शन इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. 

सोनाक्षी सिन्हा का शादी पर रिएक्शन

दरअसल, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show Promo) के नए प्रोमो में कपिल शर्मा 'हीरामंडी' की कास्ट के सामने सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Heeramandi) से पूछते हैं- 'आलिया ने शादी की, कियारा ने कर ली...' कपिल के इतना ही बोलने पर सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं- जले पर नमक डाल रहे हो ना...साथ ही सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं- वो जानता है मुझे कितने जोर से शादी करनी है. सोनाक्षी सिन्हा के इस जवाब पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma Show) जोर से ताली मारकर हंसने लगते हैं.   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

'हम गलती करते हैं...', आखिर क्यों Rubina Dilaik से ब्रेकअप के 12 साल बाद अविनाश सचदेव बोल पड़े ये बात?

हीरामंडी की कास्ट के साथ कपिल शर्मा की मस्ती

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के नए प्रोमो की शुरुआत ही 'हीरामंडी' की कास्ट के साथ मजाक-मस्ती से होती है. प्रोमो में कपिल शर्मा कहते हैं, 'संजय सर के साथ काम कर रहे थे तो पहले दिन थोड़ी घबराहट तो होती ही है ना.' जिस पर मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) कहती हैं- 'हर सीन से पहले होती है.' बातों में ऋचा पूछती हैं कि 'आपके हाईएस्ट री-टेक कितने हुए.' ऋचा (Richa Chadha) के सवाल पर सोनाक्षी कहती हैं- 'उन्हें लगता है कि उनके 12 से ऊपर नहीं गए.' तब ऋचा कहती हैं- 'मेरे 99 गए...जिसपर सोनाक्षी शॉक हो जाती हैं.' द ग्रेट इंडियन कपिल शो के अपकमिंग एपिसोड में कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और सुनील ग्रोवर भी खूब हंसी के ठहाके लगवाते दिखाई देंगे. 

Ranbir Kapoor पर 'पुष्पा' एक्टर फहाद फासिल का कमेंट, बोले- 'मुझे कुछ छिपाने की जरूरत नहीं...'

Trending news