इस एक्ट्रेस ने खोला बॉलीवुड का घिनौना राज, सुनकर लगेगा 440 वोल्ट का झटका
Advertisement
trendingNow11748103

इस एक्ट्रेस ने खोला बॉलीवुड का घिनौना राज, सुनकर लगेगा 440 वोल्ट का झटका

फिल्मी दुनिया में अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) को एक दशक से ज्यादा का वक्त हो चुका है लेकिन इंडस्ट्री में एक्ट्रेस की राहें आसान नहीं थी. उन्होंने बॉलीवुड के उस सच से पर्दा हटाया है जिसे सुन कर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएगी. 

इस एक्ट्रेस ने खोला बॉलीवुड का घिनौना राज, सुनकर लगेगा 440 वोल्ट का झटका

Aditi Rao: फिल्मी दुनिया में अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) को एक दशक से ज्यादा का वक्त हो चुका है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मलयालम और तेलुगु फिल्म से की थी. उन्होंने तेलुगु और मलयालम  फिल्मों में खूब नाम और पैसा कमाया है जिसके बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा. बॉलीवुड में उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस ने हर बार इस बात को साबित किया है कि उन्हें कैसा भी रोल मिल जाए वो हर रोल को बखूबी निभा सकती हैं. हमने एक्ट्रेस को संजय लीला भंसाली के फिल्मों में देखा हैं और ये कहना गलत नहीं होगा कि पदमावत फिल्म में जितनी खूबसूरत दीपिका पादुकोण लग रही थी उतनी ही खूबसूरत अदिति भी लग रही थी. अदिती ने इंडस्ट्री में अपनी मेहनत और लगन से लोगों के दिलों में जगह बनाई है लेकिन एक्ट्रेस की राहें आसान नहीं थी. 

8 महीनों तक नहीं मिला था काम

एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें एक फिल्म में रोल के लिए उनसे सेक्सुअल फेवर मांगा गया था. उन्होंने उस ऑफर को ठुकरा दिया, लेकिन एक्ट्रेस को इसका नुकसान भी भुगतना पड़ा. उन्होंने बताया कहा कि, "मुझे एक सेकंड के लिए भी उस फैसले पर पछतावा नहीं है. लेकिन व्यक्तिगत रूप से, मैं गंदगी और उस इंसान का नाम नहीं लेना चाहती. मैंने उस वक्त अपना निर्णय लिया, और ये एक सशक्त निर्णय था. उन्होंने आगे कहा, कि किसी की हिम्मत कैसे हुई मुझसे इस तरह बात करने की! लगभग आठ महीनों तक इस घटना के बाद मुझे काम नहीं मिला, लेकिन मुझे लगता है कि उस फैसले ने मुझे उस तरह के काम के बारे में और मजबूत बना दिया जो मैं करना चाहती हूं. साल 2013 मेरे लिए मुश्किल था क्योंकि इसी साल मैंने अपने पिता को खोया था, लेकिन 2014 से सब कुछ ठीक हो गया. एक्ट्रेस ने बताया कभी-कभी आपको एक स्थिति को देखने, उससे निपटने, बाहर निकलने और इसके साथ बहुत सहज होने की आवश्यकता होती है, और मुझे ऐसा ही लगा." 

 

हीरा मंडी में अदिती का दिखेगा जलवा

बता दें एक्ट्रेस को हाल ही में  ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड में देखा गया हैं. इस सीरिज को आप Zee5 देख सकते हैं. वहीं अदिती जल्द ही संजय लीला भंसाली की ड्रीम प्रोजेक्ट हीरा मंडी में नजर आएंगी. एक्ट्रेस के अलावा मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा और शर्मिन सहगल मुख्य किरदार में नजर आएंगी. 

Trending news