Game of Thrones के स्टार Ian Gelder का निधन, कैंसर से हारे जंग
Advertisement
trendingNow12239935

Game of Thrones के स्टार Ian Gelder का निधन, कैंसर से हारे जंग

Ian Gelder dies at 74: एचबीओ की ऐतिहासिक सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के स्टार इयान गेल्डर का 74 साल की उम्र में निधन हो गया है. इयान गेल्डर ने शो में केविन लैनिस्टर की भूमिका निभाई थी.

 74 साल की उम्र में इयान गेल्डर ने ली अंतिम सांस

Ian Gelder dies at 74: एचबीओ की ऐतिहासिक 'गेम ऑफ थ्रोन्स' (Game of Thrones) में केवन लैनिस्टर (Kevan Lannister) की भूमिका के लिए मशहूर एक्टर इयान गेल्डर का 74 वर्ष की आयु में निधन हो गया है. गेल्डर के निधन की खबर की पुष्टि उनके पार्टनर बेन डेनियल्स ने की. उन्होंने सोशल मीडिया पर इयान गेल्डर के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए फैन्स के साथ इस दुखद खबर को शेयर किया. 

इंस्टाग्राम पर शेयर पोस्ट में बेन डेनियल्स (Ben Daniels) ने गहरा दुख व्यक्त करते बताया कि भारी दिल के साथ मैं अपने प्यारे हस्बैंड और जीवन साथी इयान गेल्डर (Ian Gelde) के निधन के बारे में जानकारी दे रहा हूं. डेनियल्स ने इस पोस्ट में खुलासा किया कि इयान गेल्डर दिसंबर से पित्त नली के कैंसर से जूझ रहे थे और अचानक ही उनका निधन हो गया. 

पंजाबी कहलाने लायक नहीं... रैपर ने लिया खामखां का पंगा, दिलजीत दोसांझ ने दिया जवाब तो मुंह हो गया बंद

बेन डेनियल्स का इंस्टा पोस्ट
बेन डेनियल्स ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ''इयान को दिसंबर में पित्त नली के कैंसर का पता चला था और कल 13.07 बजे उनका निधन हो गया. मैंने उसकी देखभाल करने के लिए सभी काम रोक दिए थे, लेकिन हममें से किसी को भी अंदाजा नहीं था कि यह सब इतनी जल्दी हो जाएगा. वह मेरी पूरी ताकत थे और हम 30 से अधिक सालों से साथी रहे हैं. अगर हम साथ नहीं होते तो हम हर रोज एक-दूसरे से बात करते थे. वह सबसे दयालु, उदार और प्यार करने वाले इंसान थे. वह एक अद्भुत एक्टर थे और उनके साथ काम करने वाला हर कोई उनसे इंप्रेस होता था. मैं नहीं जानता कि मैं उसके साथ के बिना क्या करूंगा.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ben (@bendanielsss)

बहादुरी से किया भयानक बीमारी का सामना
बेन डेनियल्स ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में आगे बताया कि इयान गेल्डर ने उन्होंने अपनी भयानक बीमारी का सामना इतनी बहादुरी से किया. उनकी बहुत याद आएगी. यह तस्वीर क्रिसमस के समय ली गई थी, जब मैंने उसे अस्पताल से बाहर लेकर आया था. भले ही वह वहां तीन सप्ताह सबसे बुरे दौर से गुजरे हों, फिर भी आप उनकी खुशी और प्यार को चमकते हुए देख सकते हैं.

क्या कम TRP और गिरती व्यूअरशिप की वजह से बंद हो रहा कपिल शर्मा का शो? अर्चना पूरन सिंह ने दिया जवाब

इयान गेल्डर का करियर
इयान गेल्डर ने एचबीओ सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में लॉर्ड टायविन लैनिस्टर के छोटे भाई की भूमिका निभाई थी. इस सीरीज के अलावा उन्होंने 'डॉक्टर हू', 'स्नैच', 'फिफ्टीन-लव, कैजुअल्टी', 'फादर ब्राउन', 'द बिल', 'एडवर्ड द किंग' और 'हिज डार्क मैटेरियल्स' में भी शानदार काम किया है.

Trending news