Superman: जेम्स गन ने दिखाई 'सुपरमैन' की पहली झलक, 'मैन ऑफ स्टील' सूट में छाए डेविड कोरेनस्वेट
Advertisement
trendingNow12237676

Superman: जेम्स गन ने दिखाई 'सुपरमैन' की पहली झलक, 'मैन ऑफ स्टील' सूट में छाए डेविड कोरेनस्वेट

Superman First Look: क्रिस्टोफर रीव, ब्रैंडन रॉथ और हेनरी कैविल के बाद डेविड कोरेनस्वेट चौथे एक्टर हैं, जो बड़े पर्दे पर डीसी कॉमिक्स सुपरहीरो 'सुपरमैन' का किरदार निभाएंगे. फिल्म के डायरेक्टर जेम्स गन ने 'मैन ऑफ स्टील' सूट पहने डेविड कोरेनस्वेट की पहली झलक फैन्स को दिखा दी है.

 

'सुपरमैन' की पहली झलक आई सामने

Superman First Look: फिल्ममेकर और लेखक जेम्स गन ने सोमवार, 6 मई को अपनी आगामी फिल्म 'सुपरमैन' से नए सुपरमैन के रूप में डेविड कोरेनस्वेट का पहला लुक जारी किया. निर्देशक ने अपने कैप्शन में आगामी हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म की रिलीज की तारीख भी साझा की, जिसमें लिखा था, "तैयार हो जाइए #सुपरमैन 7.11.25."

'सुपरमैन' (Superman) के निर्देशक जेम्स गन (James Gunn) ने 'मैन ऑफ स्टील' के रूप में डेविड कोरेनस्वेट (David Corenswet) का पहला लुक जारी किया तो फैन्स ने इसमें सुपरमैन का फेमस लाल अंडवियर भी स्पॉट कर लिया, जो पहले हेनरी कैविल के सुपरमैन सूट से गायब थे. 'मैन ऑफ स्टील' के पीछे की खिड़की से दिखाई देने वाली ऊंची इमारतों की पृष्ठभूमि में किसी बड़े हमले का संकेत देखा जा सकता है.

Met Gala 2024: ईशा अंबानी ने पहना खूबसूरत साड़ी गाउन, 10 हजार घंटों में बनकर हुआ तैयार

सोफे पर बैठे नजर आए 'सुपरमैन' 'सुपरमैन'
डेविड कोरेनस्वेट बने 'सुपरमैन' को सोफे पर बैठे हुए देखा जा सकता है. ब्लू सूट पर लाल अंडरवियर, लाल वेल और लाल रंग के बूट्स में सुपरमैन बने डेविड कोरेनस्वेट काफी शानदार लग रहे थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by James Gunn (@jamesgunn)

फिल्म की स्टारकास्ट
'सुपरमैन' में सुपरहीरो की प्रेमिका लोइस लेन के रूप में राचेल ब्रोसनाहन और खलनायक लेक्स लूथर के रूप में निकोलस हाउल्ट भी हैं. सुपरहीरो फिल्म 11 जुलाई 2025 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए दस्तक देगी.

डेविड कोरेनस्वेट से पहले ये सितारे बने 'सुपरमैन'
बता दें कि डेविड कॉरेनस्वेट से पहले लगभग 50 साल के बड़े स्क्रीन करियर में केवल तीन अभिनेताओं ने 'सुपरमैन' के रूप में अभिनय किया है: क्रिस्टोफर रीव (1978-87), ब्रैंडन रॉथ (2006) और हेनरी कैविल (2013-2022). कॉरेनस्वेट को रेयान मर्फी के 'द पॉलिटिशियन' और 'हॉलीवुड' जैसे शो में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है.

Met Gala 2024: 163 कारीगर, 1965 घंटे... ऐसे तैयार हुई आलिया भट्ट की खूबसूरत साड़ी

कैसा होना चाहिए 'सुपरमैन'
अपने क्लार्क केंट के बारे में बात करते हुए जेम्स गन ने वैरायटी को बताया था, ''अगला सुपरमैन वह होना चाहिए, जिसमें सुपरमैन जैसी खूब मानवता, हो लेकिन वह भी एक एलियन है. यह कोई ऐसा व्यक्ति होना चाहिए, जिसमें सुपरमैन जैसी दयालुता और करुणा हो. कोई ऐसा व्यक्ति हो, जिसे आप गले लगाना चाहें.''

Trending news