क्या Taylor Swift पर बना कॉलेज कोर्स? सिंगर के कॉन्सर्ट से पहले स्कॉटिश यूनिवर्सिटी ने ऑफर की मास्टरक्लास
Advertisement
trendingNow12229514

क्या Taylor Swift पर बना कॉलेज कोर्स? सिंगर के कॉन्सर्ट से पहले स्कॉटिश यूनिवर्सिटी ने ऑफर की मास्टरक्लास

Taylor Swift News: टेलर स्विफ्ट का जल्द ही आइकॉनिक Eras टूर शुरू होने वाला है. Eras टूर से पहले स्कॉटिश यूनिवर्सिटी ने टेलर स्विफ्ट पर एक मास्टरक्लास शुरू की है. आइए, यहां जानते हैं पूरा माजरा.

टेलर स्विफ्ट

Taylor Swift Course: अमेरिकन पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट के गानों के दुनियाभर में करोड़ों दीवाने हैं. टेलर स्विफ्ट सिर्फ अपने गानों ही नहीं, बल्कि फैशन सेंस के लिए भी खूब लाइमलाइट में बनी रहती हैं. टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) के म्यूजिकल कॉन्सर्ट टूर में हजारों की भीड़ उमड़ती है. लेकिन क्या आप जानते हैं टेलर स्विफ्ट की पॉपुलैरिटी इतनी तगड़ी है कि स्कॉटिशन यूनिवर्सिटी पॉप स्टार पर एक मास्टर क्लास शुरू करने जा रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो स्कॉटिश यूनिवर्सिटी में टेलर स्विफ्ट के अपकमिंग Eras टूर से पहले एक स्पेशल कोर्स शुरू हो रहा है. 

टेलर स्विफ्ट पर स्पेशल कोर्स!

बीबीसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Glasgow Clyde College कथित तौर पर टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift Songs) के फैंस के माता-पिता को सिंगर के गाने, उनके बदलते पहनावे और हेयर स्टाइल के बारे में समझाएगा. साथ ही टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट में फैंस जो साथ में गाते और गुनगुनाते हैं उसे भी बताएगा. कॉलेज के करिकुलम असिस्टेंट ने बीबीसी को बताया- 'हम समझते हैं कि हर कोई टेलर की चीजों को नहीं जानता और ऐसे में Eras का पूरा एक्सपीरियंस नहीं कर पाएगा, इसलिए हमने मास्टरक्लास शुरू की है. यह क्लास उन लोगों के एक्सपीरियंस को बेहतरीन बनाने के लिए है, जो टेलर स्विफ्ट के सुपरफैन बच्चों, दोस्तों और पार्टनर के साथ आ रहे हैं.'  

Mufasa Teaser: 'मुफासा: द लॉयन किंग' का टीजर आउट, फिल्म 20 दिसंबर को आ रही सिनेमाघरों में

फ्री होगी टेलर स्विफ्ट पर मास्टरक्लास

रिपोर्ट के मुताबिक, टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift Course) पर रखी गई यह मास्टरक्लास फ्री होगी और 90 मिनट तक कॉलेज के लैंगसाइड कैंपस में चलेगी. बता दें, बीते साल जब अमेरिकन सिंगर टेलर स्विफ्ट का यूके टूर अनाउंस हुआ था, तो लाखों लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया था. कहा जा रहा है कि टेलर स्विफ्ट का अपकमिंग म्यूजिकल टूर बेहद शानदार और ग्रेंड होने वाला है. वहीं टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift New Album) अपने लेटेस्ट एल्बम 'द टॉर्चर्ड पोएट्स डिपार्टमेंट' के लिए भी खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं. टेलर स्विफ्ट की नई एल्बम के 16 गाने 19 अप्रैल को रिवील किए गए थे, फिर उसी दिन 15 और नए गाने रिवील कर दिए गए. ऐसे में टेलर स्विफ्ट ने एक दिन में 31 गानों का एल्बम रिवील किया था.  

हॉलीवुड एक्ट्रेस निकोल किडमैन क्यों डायरेक्ट नहीं करना चाहतीं फिल्में? खुद किया खुलासा

Trending news