क्या 2 महीने के अंदर बंद हो जाएगा कपिल शर्मा का नया कॉमेडी शो? अर्चना पूरन सिंह ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12231990

क्या 2 महीने के अंदर बंद हो जाएगा कपिल शर्मा का नया कॉमेडी शो? अर्चना पूरन सिंह ने किया खुलासा

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा के 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का प्रीमियर 30 मार्च, 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हुआ था, जिसमें रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी मेहमान के तौर पर नजर आए थे. वहीं, हाल ही में शो का पांचवां एपिसोड टेलीकास्ट हुआ था. इसी बीच अर्चना पूरन सिंह ने शो को लेकर एक खुलासा किया है. 

क्या 2 महीने के अंदर बंद हो जाएगा कपिल शर्मा का नया कॉमेडी शो?

Archana Puran Singh On The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा के 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का प्रीमियर हुए दो महीने हो चुके हैं और तीसरा शुरू हो चुका है. हाल ही में कपिल शो के लेटेस्ट पांचवें एपिसोड में आमिर खान बतौर मेहमान नजर आए थे. शो को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है, लेकिन इस बीच शो और कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक निराश करने वाली खबर है. दरअसल, अपने प्रीमियर के दो महीने से भी कम समय बाद शो ऑफ-एयर होने वाला है.

गुरुवार को, शो में बतौर जज के तौर पर नजर आने वालीं अर्चना पूरन सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर TGIKS के सेट से एक केक की तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने एक ऐसा कैप्शन शेयर किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है और निराश भी कर दिया है. दरअसल उन्होंने इस फोटो के साथ लिखा, 'सीजन रैप'. बाद में पिंकविला से बात करते हुए अर्चना ने ये साफ कर दिया कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' ऑफ-एयर होने जा रहा है. 

fallback

बंद होने जा रहा है 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' 

उन्होंने कहा, 'हां, हमने टीजीआईकेएस के पहले सीजन की शूटिंग पूरी कर ली है. हमने कल सीजन का आखिरी एपिसोड शूट किया'. उन्होंने बात करते हुए आगे बताया, 'सेट पर बहुत मस्ती और जश्न का माहौल था. शो में अब तक का सफर काफी शानदार रहा है. ये एक शानदार सफर था और हमने सेट पर कुछ बेहतरीन पल बिताए'. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 30 मार्च, 2024 को हुआ था, जिसके पहले एपिसोड में रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी बतौर गेस्ट आए थे. 

कैसे तैयार हुआ कपिल शर्मा का 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का सेट? दो महीने की तैयारी, नौ घंटे की शिफ्ट और 120 क्रू की टीम का है कमाल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

शो में नजर आ चुके हैं ये मेहमान 

वहीं, शो के दूसरे एपिसोड में क्रिकेटर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर नजर आए थे. इसके बाद तीसरे एपिसोड में अपनी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' के प्रमोशन के लिए दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली नजर आए थे. शो के चौथे एपिसोड में विक्की कौशल अपने भाई सनी कौशल के साथ नजर आए थे, जिन्होंने अपने बचपन की यादों को ताजा किया और शो के पांचवें एपिसोड में पहली बार आमिर खान नजर आए थे, जिसको दर्शकों का बेहद प्यार मिला. 

Trending news