नई नवेली दुल्हन आरती सिंह की शादी के बाद पहली रसोई, बनाई ये स्पेशल डिश; PHOTOS
Advertisement
trendingNow12238595

नई नवेली दुल्हन आरती सिंह की शादी के बाद पहली रसोई, बनाई ये स्पेशल डिश; PHOTOS

Arti Singh ने ससुराल में अपनी पहली रसोई बनाई. इस पहली रसोई की एक्ट्रेस ने कई सारी फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो नई दुल्हन की तरह तैयार होकर किचन में सबके लिए मीठा बनाती दिखीं.

आरती सिंह

Arti Singh Pehli Rasoi: शादी के बाद आरती सिंह (Arti Singh) सोशल मीडिया पर लगातार वेडिंग के फोटोज और वीडियो शेयर कर रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने शादी 12वें दिन पहली रसोई की फोटोज शेयर की. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस नई नवेली दुल्हन की तरह तैयार होकर ससुराल में पहली रसोई की रस्म करती दिखीं. एक्ट्रेस ने पहली रसोई की कई फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

रेड सूट में लगीं कयामत
आरती (Arti Singh) ने किचन की 3 तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कढ़ाई में कुछ मीठा बना रही हैं. चेहरे पर खुशी और ससुराल वालों के लिए प्यार उनकी आंखों में साफ दिख रहा है.फोटोज को आरती ने जैसे ही शेयर किया तो पलभर में वायरल हो गई. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों का बन बनाकर उस पर गजरा लगाया. साथ ही कान में बड़े-बड़े झुमके, गले में मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर, हाथ में चूड़ा और चेहरे पर सटल मेकअप में बेहद सुंदर लगीं.

 

'कब्र तक साथ रहूंगा...' जैस्मिन भसीन के प्यार में खोए अली गोनी; ऐसे बयां किया एक्ट्रेस के लिए प्यार

 

बनाई स्वीट डिश
आरती ने पहली रसोई की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'पहली रसोई- मिठास और प्यार से भरपूर.' आरती ने इस पोस्ट में ये तो रिवील नहीं किया कि क्या बनाया लेकिन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि इन्होंने हलवा ही बनाया होगा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

गुलाबी टॉप और मिनी ड्रेस में हेली शाह ने दिखाया दिलकश अंदाज, चिलचिलाती धूप में 'गुड़ियां' बनकर कहां चलीं?

ससुराल में हुआ ग्रैंड वेलकम
दीपिका की दुल्हनिया (Dipak Ki Arti) आरती सिंह का ससुराल में ग्रैंड वेलकम हुआ. इस वेलकम का वीडियो आरती ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो व्हाइट कलर का लहंगा चोली पहनकर बेहद सुंदर लगीं. इस वीडियो पर आरती के फैंस और सेलेब्स लगातार कमेंट कर रहे हैं और इस वेलकम को प्रिसेंस ट्रीटमेंट कह रहे हैं. आपको बता दें, आरती सिंह की शादी दीपक चौहान से 25 अप्रैल को हुई. इन दोनों की शादी में टीवी के कई सितारे पहुंचे और जमकर एन्जॉय किया.

Trending news