'हम गलती करते हैं...', आखिर क्यों Rubina Dilaik से ब्रेकअप के 12 साल बाद अविनाश सचदेव बोल पड़े ये बात?
Advertisement
trendingNow12239170

'हम गलती करते हैं...', आखिर क्यों Rubina Dilaik से ब्रेकअप के 12 साल बाद अविनाश सचदेव बोल पड़े ये बात?

Avinash Sachdev News: रुबीना दिलैक से ब्रेकअप के 12 साल के बाद अविनाश सचदेव आखिर क्यों बोल पड़े हैं. यह सवाल फैंस के मन में खूब उठ रहा है. हाल ही में अविनाश ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने कहा कि वह और रुबीना दिलैक टीनएजर्स से ज्यादा थे. 

रुबीना दिलैक और अविनाश सचदेव

Avinash Sachdev on Breakup with Rubina Dilaik: टीवी एक्टर और बिग बॉस ओटीटी 2 फेम अविनाश सचदेव इन दिनों अपने एक्स रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) ने कुछ समय पहले रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) पर एक कमेंट किया था, जिसका जवाब एक्ट्रेस के पति अभिनव शुक्ला ने अब दिया है. अभिनव शुक्ला के कमेंट के बाद अविनाश सचदेव ने भी अपना रिएक्शन दिया है. अविनाश सचदेव ने हालिया इंटरव्यू में रुबीना दिलैक का सिर्फ जिक्र ही नहीं किया, बल्कि अभिनव शुक्ला पर भी निशाना साथा है. 

रुबीना और अविनाश टीनएजर्स से ज्यादा थे!

दरअसल, कुछ समय पहले अविनाश सचदेव ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik News) को 'इनसिक्योर' कहा था. जिसपर एक्ट्रेस के पति अभिनव शुक्ला भड़क गए थे. इसी पर अब अविनाश सचदेव ने एक इंटरव्यू में रिएक्ट किया है. पिंकविला के मुताबिक, अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev News) ने टेलीचक्कर को बताया है- मैंने रुबीना के बारे में यह चीजें बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर आने के बाद बोली थीं. जब मुझसे मेरे और उसके रिश्ते के बारे में पूछा गया था. अविनाश ने बताया- हमारा ब्रेकअप साल 2012 में हुआ था, मैं तब 25 साल का था और रुबीना 22 की. हम टीनएजर्स से ज्यादा थे और लगभग बड़े हो चुके थे.  

चोट के बावजूद वोट डालने भोपाल पहुंचीं दिव्यांका त्रिपाठी, पोलिंग बूथ से शेयर की फोटो

'हम गलतियां करते हैं...' क्यों अविनाश ने कही ये बात

अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev Controversy) ने साथ ही कहा- 'मैं पहले ही कह चुका हूं कि वह ऐसी उम्र थी जहां हम गलतियां करते हैं. मैंने यह सब बातें अगस्त 2023 में कही थीं, तो शुक्लाजी अब क्यों इन बातों पर रिएक्ट कर रहे हैं? अगर उन्हें रिएक्ट करना ही था, तो तब ही करते ना.' इसी के साथ अविनाश सचदेव ने अभिनव शुक्ला के मर्द बनो वाले कमेंट पर भड़कते हुए कहा- 'अगर मैं उनकी जगह होता, तो पहले सर्च करता कि यह कमेंट कब और कहां की गई थी. अगर वह मुझे मर्द बनने के लिए कह रहे हैं, तो  मैं उनसे कहना चाहूंगा कि दखलंदाज मर्द मत बनो और कुछ भी कहने से पहले पता लगाओ कि कमेंट कब हुआ.'  

नई नवेली दुल्हन आरती सिंह की शादी के बाद पहली रसोई, बनाई ये स्पेशल डिश; PHOTOS
 

Trending news