Bharti Singh की बिगड़ी तबीयत, 3 दिन दर्द में तड़पने के बाद अस्पताल में हुईं एडमिट; जानें हेल्थ अपडेट
Advertisement
trendingNow12232219

Bharti Singh की बिगड़ी तबीयत, 3 दिन दर्द में तड़पने के बाद अस्पताल में हुईं एडमिट; जानें हेल्थ अपडेट

Bharti Singh in Hospital: भारती सिंह ने हाल ही में नया व्लॉग शेयर किया है, जिसमें कॉमेडियन ने बताया है कि वह अस्पताल में भर्ती हैं. भारती के नए व्लॉग ने फैंस को टेंशन में डाल दिया है. आइए, यहां जानते हैं कॉमेडियन का हेल्थ अपडेट...

भारती सिंह

Bharti Singh Health Update: कॉमेडियन भारती सिंह अपने मदमस्त अंदाज और कॉमिक टाइमिंग के लिए घर-घर में मशहूर हैं. लेकिन हाल ही में ऐसी जानकारी सामने आई है कि अपने मदमस्त अंदाज से सभी को हंसाने-गुदगुदाने वाली भारती सिंह (Bharti Singh) की तबीयत ठीक नहीं है. भारती सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर 'लाइफ ऑफ लिंबाचिया' पर एक नया व्लॉग शेयर किया है, जिसमें कॉमेडियन अस्पताल में नजर आ रही हैं. भारती सिंह (Bharti Singh Vlog) ने नए व्लॉग में बताया कि वह बीते तीन दिनों से दर्द में तड़प रही थीं...जिसके बाद वह पति हर्ष के साथ अस्पताल आईं.  

भारती सिंह की बिगड़ी तबीयत!

भारती सिंह (Bharti Singh Health) का नया व्लॉग यूट्यूब पर आते ही वायरल हो गया है. नए व्लॉग में भारती सिंह अस्पताल में नजर आ रही हैं, जिसे देख कॉमेडियन के फैंस टेंशन में आ गए हैं. वीडियो के शुरुआत में भारती सिंह कहती हैं- आई एम सॉरी, ऐसी सिचुएशन दिखानी नहीं चाहिए लेकिन मैं क्या करूं. मुझे बताना था कि व्लॉग ना आए तो वजह ये है. मुझे फूड इंफेक्शन हो गया है, पेट का इंफेक्शन तो रात भर से बुरे हाल हैं लेकिन अब काफी ठीक हूं मैं.  

भारती सिंह के गॉल ब्लेडर में स्टोन!

भारती सिंह (Bharti Singh News) ने व्लॉग में अपनी हालात बताई है. साथ ही बताया है कि डॉक्टर ने कई टेस्ट किए हैं, जिसके बाद पता चला है कि उनकी दिक्कत गंभीर है. टेस्ट के बाद पता चला है कि उनके गॉल ब्लेडर में स्टोन है, वो भी किसी वेन में फंसा है. भारती व्लॉग में कहती हैं- मैं कुछ भी खाती-पीती हूं तो दुखता है और उल्टी हो जाती है.  

कैसे तैयार हुआ कपिल शर्मा का 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का सेट? दो महीने की तैयारी, नौ घंटे की शिफ्ट और 120 क्रू की टीम का है कमाल

बेटे को मिस कर रही हैं भारती सिंह

भारती सिंह (Bharti Singh Son) व्लॉग में बताती हैं कि अस्पताल में होने की वजह से वह बेटे गोला को मिस कर रही हैं. भारती ने साथ ही बताया कि वह तीन दिन से अपने दर्द को इग्नोर कर रही थीं, और उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था. भारती ने अपनी तकलीफ बताते हुए फैंस को मैसेज दिया है कि किसी भी परेशानी को इग्नोर नहीं करना चाहिए, सीधा अस्पताल जाना चाहिए.  

क्या 2 महीने के अंदर बंद हो जाएगा कपिल शर्मा का नया कॉमेडी शो? अर्चना पूरन सिंह ने किया खुलासा 

'बिग बॉस' के बाद बढ़ गए हैं अंकिता लोखंडे के भाव? करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को किया रिजेक्ट!

 

Trending news