चोट के बावजूद वोट डालने भोपाल पहुंचीं दिव्यांका त्रिपाठी, पोलिंग बूथ से शेयर की फोटो
Advertisement
trendingNow12238645

चोट के बावजूद वोट डालने भोपाल पहुंचीं दिव्यांका त्रिपाठी, पोलिंग बूथ से शेयर की फोटो

Divyanka Tripathi ने  वोट डालने के बाद फैमिली के साथ कई फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी उंगली पर लगे मताधिकार के निशान को फ्लॉन्ट करती दिखीं. साथ ही वोट को लेकर लोगों से सवाल भी पूछा.

 

दिव्यांका त्रिपाठी

Divyanka Tripathi Cast Vote: 'ये है मोहब्बतें' एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने अपने पेरेंट्स के साथ वोट डालकर फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस स्याही लगी उंगली को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती दिखीं. साथ ही लोगों से पूछा कि क्या उन्होंने वोट डाला. दिव्यांका ने ये फोटोज सोशल मीडिया पर जैसे ही शेयर की तो मिनटों में वायरल हो गईं.

दिव्यांका ने डाला वोट
पिंक कलर के सूट में दिव्यांका त्रिपाठी पेरेंट्स के साथ वोट डालने गईं. दिव्यांका का वोट मध्य प्रदेश के भोपाल में है, इसी वजह से एक्ट्रेस मंगलवार को सुबह भोपाल पहुंचीं और परिवार के साथ अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. इस मौके पर एक्ट्रेस मजंटा कलर का सूट, ओपन हेयर और पिंक कलर की लिपस्टिक लगाए दिखीं. एक्ट्रेस ने वोट डालने के बाद अपनी स्याही लगी उंगली भी दिखाई और लोगों को वोट डालने के लिए प्रेरित किया.

 

 नई नवेली दुल्हन आरती सिंह की शादी के बाद पहली रसोई, बनाई ये स्पेशल डिश; PHOTOS

पेरेंट्स के साथ दिया वोट
भोपाल में पोलिंग बूथ पर दिव्यांका अपने माता-पिता के साथ पहुंचीं और वोट डालने के बाद तीनों ने कैमरे के सामने पोज दिए. इन तस्वीरों में एक तरफ दिव्यांका के पिता नरेंद्र त्रिपाठी और मां नीलम त्रिपाठी के साथ बेहद खुश नजर आईं.

लिखा ये कैप्शन
वोट डालने के बाद दिव्यांका ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लोगों से एक सवाल भी पूछा. दिव्यांका ने पोलिंग बूथ की फोटोज शेयर कर लिखा- 'हमने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. क्या आपने अपना वोट डाला?'

 

'कब्र तक साथ रहूंगा...' जैस्मिन भसीन के प्यार में खोए अली गोनी; ऐसे बयां किया एक्ट्रेस के लिए प्यार

कुछ दिन पहले ही हुआ है एक्सीडेंट
इन फोटोज में दिव्यांका के लेफ्ट हैंड में ड्रेसिंग नजर आईं. दरअसल, एक्ट्रेस का कुछ दिन पहले ही एक्सीडेंट हुआ है जिसके बाद उनकी अचानक सर्जरी करनी पड़ी. फिलहाल दिव्यांका रिकवर कर रही हैं और जल्द ही 'अदृश्यम' सीरीज की शूटिंग दोबारा शुरू करेंगी.

एक्ट्रेस को लेकर 'अदृश्यम' सीरीज के डायरेक्टर अंशुमन किशोर सिंह ने कहा- 'वो 15 दिन बाद शूटिंग पर वापस आएंगी उनकी तरफ से ये जानकारी मिली है. मुझे पता है कि वो अभी तुरंत काम शुरू करना चाहती हैं, लेकिन उनके हाथ पर अभी भी स्टिच है. इसलिए वो एक्शन सीन अभी नहीं कर सकतीं. इन सीन्स को करने में वो बेहतरीन हैं और काफी टफ गर्ल हैं.' 

Trending news