'अनुपमा' में रुपाली गांगुली के साथ गौरव खन्ना के रोमांटिक सीन्स से जलती हैं एक्टर की वाइफ?
Advertisement
trendingNow12233120

'अनुपमा' में रुपाली गांगुली के साथ गौरव खन्ना के रोमांटिक सीन्स से जलती हैं एक्टर की वाइफ?

Gaurav Khanna Wife Reacts: मशहूर टेलीविजन सीरियरल 'अनुपमा' में अनुज कपाड़िया यानी गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली के ऑन स्क्रीन रोमांटिक सीन्स और केमिस्ट्री की जमकर तारीफ हो रही हैं. ऐसे में क्या गौरव खन्ना की पत्नी आकांशा चमोला जलन महसूस करती हैं? एक्टर की वाइफ ने इस बारे में खुलकर बात की है. 

गौरव खन्ना की पत्नी ने किया रिएक्ट...

Gaurav Khanna Wife Reacts: एक्टर गौरव खन्ना को सुपरहिट शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में उनके अनुज कपाड़िया के किरदार के लिए जाना जाता है. शो में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के साथ उनकी केमिस्ट्री गजब की. जब से उन्होंने रुपाली गांगुली के साथ स्क्रीन स्पेस करना शुरू किया, तब से यह जोड़ी टीवी शोज की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक बन गई है. ऐसे में यह  यह कहना गलत नहीं होगा कि उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और रोमांस अब शो की धड़कन बन चुका है. लेकिन क्या ऐसे में गौरव खन्ना की पत्नी आकांशा चमोला को इससे जलन महसूस होती है? 

हाल ही में गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) की पत्नी आकांशा चमोला (Akansha Chambola) ने टीवी टाइम्स को दिए इंटरव्यू में एक्टर के रुपाली गांगुली के साथ रोमांटिक सीन्स पर अपना रिएक्शन दिया. इंटरव्यू के दौरान आकांक्षा चमोला से सवाल किया गया कि क्या उन्हें कभी रुपाली गांगुली के साथ गौरव के रोमांटिक सीन देखकर जलन महसूस हुई थी? इसका जवाब देते हुए अकांक्षा चमोला ने कहा कि उन्हें कभी भी जरा सी भी जलन महसूस नहीं हुई है.

सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान को बताया 'लापरवाह', बोलीं- उन्हें बातों की परवाह नहीं...

गौरव खन्ना ने पत्नी को बताया 'होम ट्यूटर'
पत्नी की बात का सपोर्ट करते हुए गौरव खन्ना ने कहा कि अकांक्षा तो उनकी 'होम ट्यूटर' हैं. गौरव खन्ना ने बताया कि अकांक्षा तो उन्हें रोमांटिक सीन्स पर अपना रिएक्शन देती हैं. गौरव खन्ना ने आगे बताया कि उनकी पत्नी तो उन्हें सीन में लंबे समय तक हाथ पकड़कर रखने और दूसरे रोमांटिक पहलू पर ज्यादा फोकस करने की सलाह देती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

होटल बना श्रीदेवी का सालों पुराना करोड़ों का बंगला, एक रात रुकने के लिए बस करना होगा ये एक काम

गौरव खन्ना को ओल्ड स्कूल रोमांस का आइडिया पसंद 
इस पर गौरव खन्ना की पत्नी आकांशा चमोला ने बताया कि रोमांस के बारे में उनकी समझ किताबें पढ़ने की वजह से आती हैं. ऐसे में गौरव खन्ना ने कहा कि उन्हें ओल्ड स्कूल रोमांस का आइडिया पसंद हैं, क्योंकि शो के निर्माता 'अनुपमा' परिपक्व प्रेम दिखाना चाहते हैं.

Trending news