कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस ज्योति राय का लीक हुआ प्राइवेट वीडियो, भड़क उठे फैंस, बोले- पुलिस करें जांच
Advertisement
trendingNow12241201

कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस ज्योति राय का लीक हुआ प्राइवेट वीडियो, भड़क उठे फैंस, बोले- पुलिस करें जांच

Jyothi Rai News: कन्नड़ एक्ट्रेस ज्योति राय का प्राइवेट वीडियो लीक हो गया है.ज्योति राय के फैंस इन सबको देख भड़क उठे और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई. यूजर्स मांग कर रहे हैं कि बेंगलुरु पुलिस जल्द से इस मामले की जांच करें.

कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस ज्योति राय का लीक हुआ प्राइवेट वीडियो, भड़क उठे फैंस, बोले- पुलिस करें जांच

सोशल मीडिया के जमाने में प्राइवेसी के खतरे की बहस एक बार फिर खड़ी हो गई है. कई बार सेलेब्स के प्राइवेट वीडियो और फोटोज लीक होने की खबरें सामने आती हैं. एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस के साथ. दरअसल कन्नड़ एक्ट्रेस ज्योति राय का प्राइवेट वीडियो लीक हो गया है. 'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस के वीडियो और फोटो को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया. इसके बाद एक्ट्रेस के फैंस इतना गुस्सा गए कि उन्होंने पुलिस ने सख्त एक्शन लेने की मांग की. चलिए बताते हैं आखिर पूरा मामला क्या है.

ज्योति राय के प्राइवेट फोटो वीडियो लीक की नहीं हुए बल्कि एक यूजर ने तो उन्हें धमकी भी दी. अंजान शख्स ने कहा कि वह यूट्यूब चैनल पर भी एक्ट्रेस के वीडियो को अपलोड कर देंगे. अब ज्योति राय के फैंस इन सबको देख भड़क उठे और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई. यूजर्स मांग कर रहे हैं कि बेंगलुरु पुलिस जल्द से इस मामले की जांच करें.

कौन हैं ज्योति राय
ज्योति राय, कन्नड़ टेलिविजन इंडस्ट्री का मशहूर नाम है. उन्होंने 20 से ज्यादा शोज में काम किया है. कई रोल्स तो उनके खूब पॉपुलर हुए. टीवी ही नहीं बल्कि कुछ फिल्मों में भी वह काम कर चुकी हैं. इन दिनों वह गुपेंता मानुसू शो में काम कर रही हैं.

ज्योति राय का इंस्टाग्राम
ज्योति राय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह खुद अपने फोटोज वीडियो को फैंस के साथ शेयर करते हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें हजारों यूजर्स फॉलो करते हैं.

ज्योति राय की पर्सनल लाइफ
ज्योति राय कुछ समय पहले अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थीं. वह फिल्म डायरेक्टर सुकु पूर्वज संग रिश्ते में हैं. दोनों सगाई भी कर चुके हैं. मालूम,  20 की उम्र में ज्योति राय की पद्मनभा से शादी हुई थी. दोनों का एक बेटा भी है मगर ये शादी टूट गई.

Trending news