Khatron Ke Khiladi 14: इस बार खतरों से खेल सकती हैं शिल्पा शिंदे, चैनल से पैचअप की खबरें तेज
Advertisement
trendingNow12239387

Khatron Ke Khiladi 14: इस बार खतरों से खेल सकती हैं शिल्पा शिंदे, चैनल से पैचअप की खबरें तेज

खबरों की मानें तो शिल्पा शिंदे का चैनल के साथ पैचअप हो गया है. जिसके बाद वो रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ले सकती हैं. खास बात है कि इससे पहले डांस रियलिटी शो के जज पर आरोप लगा चुकी हैं.

 

शिल्पा शिंदे और रोहित शेट्टी

Shilpa Shinde May Join KKK14: 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 14 को लेकर लगातार बज बना हुआ है. आमतौर पर तो हर साल इस शो की शूटिंग मई में शुरू होती है. लेकिन इस साल के सीजन को लेकर अभी तक तो अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. लेकिन ऐसी उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही शो के अगले सीजन को लेकर कोई बड़ा ऐलान हो सकता है. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) इस शो को ज्वाइन कर सकती हैं. 

शो में एंट्री ले सकती हैं 'खतरों के खिलाड़ी 14'
टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा शिंदे जल्द ही शो को हिस्सा बन सकती हैं. पहले शिल्पा शिंदे और चैनल का 'झलक दिखलाजा सीजन 10' के दौरान आपस में किसी चीज को लेकर डिसएग्रीमेंट था. यहां तक कि शिल्पा ने शो के जज करण जौहर और नोरा फतेही को क्रिटिसाइज किया था. इतना ही नहीं निया शर्मा और रुबीना दिलैक को लेकर फेवरेटिज्म का आरोप भी लगाया गया था. अब रिपोर्ट की मानें तो शिल्पा और चैनल के बीच पैचअप हो गया है. 

 

'हम गलती करते हैं...', आखिर क्यों Rubina Dilaik से ब्रेकअप के 12 साल बाद अविनाश सचदेव बोल पड़े ये बात?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

जज पर लगाया था आरोप

शिल्पा शिंदे 'झलक दिखलाजा सीजन 10' में थीं. शिल्पा का कहना था कि शो के तीनों जज माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही हार्श जजमेंट करते हैं. ये तीनों सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स के प्रति बायस्ड हैं. उस वक्त सोशल मीडिया पर शिल्पा के इस वीडियो ने खूब बवाल मचाया था. आपको बता दें, शिल्पा शिंदे 'भाबी जी घर पर हैं' शो में अंगूरी भाभी के रोल से काफी पॉपुलर हो गई थीं. इसके बाद 'बिग बॉस 11' की विनर बनीं जिसमें उनकी विकास गुप्ता संग फाइट के खूब चर्चे थे.

Trending news