डेटिंग के बाद शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन की सगाई की खबरें तेज, दे सकते हैं रिश्ते को नाम!
Advertisement
trendingNow12231189

डेटिंग के बाद शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन की सगाई की खबरें तेज, दे सकते हैं रिश्ते को नाम!

टीवी के दो सितारों की जल्द सगाई की खबरें आ रही हैं. ये दोनों सितारे शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन हैं. मीडिया रिपोर्ट्स मानें तो डेटिंग के बाद ये दोनों जल्द सगाई करने वाले हैं और इसे फिलहाल सीक्रेट रखना चाहते हैं.

शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन

Shivangi Kushal Engagement: 'बरसातें: मौसम प्यार' का सीरियल में शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और कुशाल टंडन (Kushal Tandon) लीड रोल में थे. इस शो के दौरान ही इन दोनों सितारों के लिंकअप की खबरें आ रही थीं. ये शो तो अब ऑफ एयर हो चुका है. लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये दोनों सितारें अपने रिश्ते को नाम देने की प्लानिंग कर रहे हैं. खबरों की मानें तो दोनों सितारों की जल्द सगाई होने वाली है.

करने वाले हैं सगाई
न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. वहीं अब दोनों सगाई भी करने वाले हैं. ये दोनों इस बात को फिलहाल सीक्रेट रखना चाहते हैं. इसीलिए किसी से इस बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा है. लेकिन इतना जरूर है कि इस खबर से फैंस के चेहरे खिल गए हैं. हालांकि इस खबर पर ना तो शिवांगी और ना ही कुशाल की तरफ से कोई बयान आया है.

 

 

क्या सही में इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनाया दूसरा धर्म? हुआ पछतावा तो मांगी माफी 

सोशल मीडिया पर खूब शेयर की फोटो

कुशाल और शिवांगी दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर शो के दौरान एक दूसरे के साथ की खूब सारी फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों और वीडियो में एक दूसरे के साथ की बॉन्डिंग साफ नजर आईं. इसके अलावा भी ये दोनों सितारे लगातार कोई ना कोई फोटोज शेयर करके फैंस के साथ जुड़े रहते हैं.

 

 

'मुझे नहीं समझ आ रहा कि....' TMKOC के सोढ़ी के गायब होने पर बोले प्रोड्यूसर असित मोदी

पहले जुड़ चुना इनसे नाम
डेटिंग की खबरों के पहले शिवांगी जोशी का नाम 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर मोहसिन खान के साथ नाम जुड़ चुका है. जबकि कुशाल टंडन लंबे वक्त तक पहले गौहर खान को डेट कर चुके हैं. फिलहाल गौहर ने कई साल पहले इस्माइल दरबार के बेटे जैद से निकाह किया. जैद और गौहर का एक बेटा है. जिसके साथ की वो फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

 

Trending news