प्रेम प्रसंग में नीतीश का अपरहण कर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1473428

प्रेम प्रसंग में नीतीश का अपरहण कर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

बेगूसराय नीतीश कुमार का अपहरण जीडी कॉलेज के समीप से 2 दिसंबर को किया गया था. यह अपहरण उस वक्त किया गया था जब मृतक अपनी पत्नी को जीडी कॉलेज में एग्जाम दिलाने के लिए लाया था.

प्रेम प्रसंग में नीतीश का अपरहण कर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

बेगूसराय: बेगूसराय में अपहरण के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है. बता दें कि प्रेम प्रसंग में मृतक बेगूसराय निवासी नीतीश कुमार की हत्या की बात सामने आई है. मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
इस संबंध में पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी का एक युवक के साथ प्रेम संबंध था और इसको लेकर मृतक के द्वारा प्रेमी की पिटाई की गई थी. बाद में मृतक और हत्यारे के बीच दोस्ती हो गई थी, जिसके बाद एक साजिश के तहत हत्या आरोपी के द्वारा नीतीश कुमार को बहला-फुसलाकर एक स्थान पर ले जाया गया और उसे खिला पिला के बाद में उसकी मोफलर से गला दबाकर हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी को भी हिरासत में ले लिया है और आगे की पूछताछ जारी है.

दो दिसंबर को हुआ था युवक का अपहरण
बता दें कि बेगूसराय नीतीश कुमार का अपहरण जीडी कॉलेज के समीप से 2 दिसंबर को किया गया था. यह अपहरण उस वक्त किया गया था जब मृतक अपनी पत्नी को जीडी कॉलेज में एग्जाम दिलाने के लिए लाया था. इसी दौरान आरोपी द्वारा उसे मोटरसाइकिल पर बहला फुसला कर ले जाया गया और बाद में उसकी हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनकी पहचान रिफाइनरी सहायक थाना क्षेत्र के महना गांव के रहने वाले गंगा पंडित के पुत्र प्रदुमन पंडित व साहेब पुर कमाल थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 4 के रहने वाले प्रेमचंद्र पंडित के पुत्र जयप्रकाश पंडित उर्फ राजकुमार पंडित के रूप में की गई है. 

इस मामले में पुलिस ने मृतक का बैग, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड, मतदाता पहचान पत्र और दो मोबाइल के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है. बताते चलें कि मृतक की पत्नी फूल कुमारी का प्रेम प्रसंग जयप्रकाश पंडित उर्फ राजकुमार पंडित के साथ चल रहा था. इस मामले मे मृतक की पत्नी फूलकुमारी ने रतनपुर सहायक थाना में एक नीतीश कुमार के अपहरण का मामला दर्ज कराया था. पुलिस के मुताबिक पुलिस हिरासत मे लीं गयी पत्नी की भूमिका इस हत्या कांड मे क्या थी पुलिस इसकी जांच कर रही है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए- Pakadua Biyah Trailer: ‘पकड़ुआ बियाह’ का ट्रेलर आउट, अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता दिखेंगे मुख्य भूमिका में

Trending news