प्रशांत किशोर की सलाह, लालू से पूछना चाहिए आज तक मुसलमानों को डिप्टी सीएम क्यों नहीं बनाया
Advertisement
trendingNow12239699

प्रशांत किशोर की सलाह, लालू से पूछना चाहिए आज तक मुसलमानों को डिप्टी सीएम क्यों नहीं बनाया

Prashant Kishore :  प्रशांत किशोर ने कहा कि समय आ गया है जब मुसलमानों को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से पूछना चाहिए कि मुसलमान को आजतक उप-मुख्यमंत्री क्यों नहीं बनाया या कोई बड़ा मंत्रालय क्यों नहीं दिया.

 

Prashant Kishore

Patna :  प्रशांत किशोर की ओर से एक बयान सामने आया है, बता दें, कि चर्चित चुनावी रणनीतिकार और बिहार में जन सुराज पदयात्रा कर रहे प्रशांत किशोर ने बुधवार ( 8 मई ) को कहा कि मुसलमान 32 साल से लालटेन को वोट दे रहे हैं, समय आ गया है जब मुसलमानों को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से पूछना चाहिए कि मुसलमान को आजतक उप-मुख्यमंत्री क्यों नहीं बनाया या कोई बड़ा मंत्रालय क्यों नहीं दिया.

पत्रकारों से बातचीत के दौरान किशोर ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जब तक आप समाज में सुधार नहीं लाएंगे, आपके बच्चे गुजरात और तमिलनाडु में जाकर मजदूरी ही करेंगे, फिर यहां के लोगों का भला कैसे होगा.

साथ ही उन्होंने आगे कहा, कि मैं बिहार में 18 महीने से पैदल चल रहा हूं, 5 हजार से ज्यादा गांव में जाने के बाद मैं रोज मंच से कहता हूं कि दलितों के बाद सबसे ज्यादा गरीब, बदहाल, फटेहाल अगर बिहार में कोई है तो वह मुसलमान है. लेकिन, 32 साल से मुसलमानों ने राजद का साथ नहीं छोड़ा है.

प्रशांत किशोर ने कहा, इसके बावजूद 30-32 सालों में मुसलमानों ने राजद से कभी नहीं पूछा कि आपके नेता सड़क और ग्रामीण कार्य मंत्री रहे फिर हमारे गांव में सड़क, नाली और गली क्यों नहीं बनी? आप स्वास्थ्य मंत्री थे फिर बच्चों के लिए अस्पताल और दवा क्यों नहीं है? आप शिक्षा मंत्री थे फिर हमारे बच्चों की शिक्षा की व्यवस्था क्यों नहीं है? मुसलमान इन सारी परेशानियों के बावजूद लालटेन को वोट देता है.

Trending news