Good Luck Sign: गोल्डन पीरियड शुरू होने से पहले मिलते हैं ये संकेत, आपको दिखे तो समझें मिलने वाली है बड़ी सफलता
Advertisement
trendingNow12236336

Good Luck Sign: गोल्डन पीरियड शुरू होने से पहले मिलते हैं ये संकेत, आपको दिखे तो समझें मिलने वाली है बड़ी सफलता

Auspicious Signs: कई बार व्यक्ति को लंबे समय तक बुरे वक्त का सामना करना पड़ता है. सफलता हाथ नहीं लगती, धन हानि होती है, खुशियां जाती है ऐसे में व्यक्ति हताश हो जाता है, लेकिन ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसे संकेतों के बैरे में बताया गया बै जो अच्छे दिन आने का संकेत होते हैं आइए जानते हैं इनके बारे में

 

good luck time sign

Good Luck Signs: हर व्यक्ति को जीवन में कभी न कभी मुश्किलों का सामना करना ही पड़ता है. कई बार व्यक्ति कड़ी मेहनत के बाद भी जीवन में सफलता हासिल नहीं कर पाता, वहीं बार-बार उसकी खुशियों को किसी की नजर लग जाती है. ऐसे में व्यक्ति हताश हो जाता है और सोचने लगता है उसका बुरा समय शायद कभी खत्म ही नहीं होगा. लेकिन ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसे संकेतों के बारे में बताया गया है तो अच्छा समय आने के सूचक होते हैं. ये संकेत बताते हैं ही आपका बुरा समय अब अच्छे समय में बदलने वाला है. तो आइए विस्तार से जानते हैं कि कौन से संकेत आपकी किस्मत पलट सकते हैं

Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया पर अमीर बनना होगा आसान, तिजोरी में रख लें ये 4 चीजें, जल्द दिखेगा चमत्कार
 

हाथों में खुजली

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि किसी व्यक्ति की हथेलियों में खुजली हो रही हो ये शुभ संकेत मानते हैं. महिला के बाएं और पुरुषों के दाएं हाथेली में खुजली होना धऩ आगमन का संकेत होता है. इसका मतलब है कि आपको आगे चलकर खूब पैसा मिलने वाला है और आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहने वाली है. 

झाड़ू का दिखना 

कई बार ऐसा होता है कि हमें जगह-जगह झाड़ू रखा दिखाई देती है. झाड़ू को लक्ष्मी का रूप मानते हैं इसलिए झाड़ू का दिखना भी शुभ सूचक है. झाड़ू दिखने का अर्थ है कि आप पर माता लक्ष्मी की कृपा बनी हुई है और जल्द आपतो धन से जुड़ा फायदा मिलने वाला है. 

Shani Jayanti 2024: शनि जयंती पर कर लें सरसों के तेल का ये उपाय, शनिदेव जल्द हो जाएंगे प्रसन्न, दोष से मिलेगा छुटकारा
 

दूध का दिखना

सुबह उठते ही यदि व्यक्ति को दूध दिखाई दे जाए तो ये भी शुभ संकेत माना जाता है. ये शुभ संकेत अच्छे दिन आने का और गुड लक की ओर इशारा करता है.

काली चींटियों का आना

झुंड में काली चींटियों का घर में आना एक बेहद शुभ संकेत होता है. काली चींटियों का घर में प्रवेश अच्छे दिन आने का संकेत होता है. वहीं यदि काली चींटियां आपको घर की दीवार पर चढ़ती दिखाई दे तो ये करियर में उन्नति का संकेत लेकर आती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news