Jupitar Transit 2024: देवगुरु बृहस्‍पति लगाएंगे इन राशि वालों के करियर में चार चांद, पूरी होगी हर मनोकामना
Advertisement
trendingNow12236767

Jupitar Transit 2024: देवगुरु बृहस्‍पति लगाएंगे इन राशि वालों के करियर में चार चांद, पूरी होगी हर मनोकामना

Guru Gochar 2024: देवगुरु बृहस्‍पति गोचर करके वृषभ राशि में पहुंच चुके हैं. अब अगले 1 साल तक गुरु इसी राशि में रहेंगे. गुरु का यह गोचर कुछ राशि वालों को करियर में बड़ी तरक्‍की देंगे. 

Jupitar Transit 2024: देवगुरु बृहस्‍पति लगाएंगे इन राशि वालों के करियर में चार चांद, पूरी होगी हर मनोकामना

Guru Ka Rashi Parivrtan 2024: 1 मई को गुरु ग्रह बृहस्पति वृष राशि में पहुंच चुके हैं. देवताओं के गुरु बृहस्पति इस राशि में एक दो दिन या एक दो महीने नहीं बल्कि पूरे साल भर रहने वाले हैं. देवगुरु इस राशि में रहेंगे तो मेष से लेकर मीन तक के सभी राशि पर दृष्टिपात करेंगे. देवगुरु बृहस्पति बुद्धि, शरीर, पुत्र और ज्ञान के प्रदाता हैं. बुद्धि के आधार पर ही व्यक्ति अपने करियर का निर्माण करता है. आइए जानते हैं वृष राशि में विराजमान हो कर गुरु किस तरह विभिन्न राशियों के लोगों के करियर में चार चांद लगाएंगे या उन्हें चुनौतियां देंगे अथवा उन्हें वह बुद्धि प्रदान करेंगे जिनके माध्यम से वो चुनौतियों का समाधान निकाल सकेंगे. 

 

मेष - इस राशि के लोगों के लिए करियर चमकाने का समय आ गया है, बस उन्हें कार्यस्थल पर अपने कार्य को ठीक से पूरा करना होगा. छोटी मोटी चुनौतियां तो आएंगी लेकिन गुरु से मिली बुद्धि का उपयोग करते हुए उन पर विजय प्राप्त कर सकेंगे.    

वृष - वृष राशि में प्रवास करते हुए देवगुरु इस राशि के लोगों पर विशेष कृपा करेंगे, ऑफिस में जो भी प्रोजेक्ट दिए जाएंगे उन्हें अपनी मेहनत और सूझबूझ से आसानी से पूरा कर सकेंगे. किस्मत आपका साथ देगी.  

मिथुन - इस राशि के लोगों को कार्यस्थल पर विषयों को समझ बूझ कर कंसंट्रेट होकर कार्य करना होगा, ऐसा करने से अधिकारी उनके कार्य से प्रसन्न होंगे और ऑफिस में सम्मान बढ़ेगा. 

कर्क - आपको ऑफिस के कार्यों में जी तोड़ मेहनत करने पर ही लाभ मिलेगा, यूं ही समय गपशप में समय बिताने से काम नहीं चलने वाला है. किस्मत का साथ मिलेगा और ऑफिशियल कार्यों के लिए यात्रा भी करनी पड़ सकती है.  

सिंह - सिंह राशि वालों के लिए यह समय करियर बनाने का है, कार्यों की प्राथमिकता बना कर काम करें. ऑफिस के कार्यों में चुनौतीपूर्ण कार्यों को भी पूरा करने से आपकी साख जमेगी और बॉस भी प्रसन्न होंगे. लेकिन इसमें डूबने के बजाय लगातार अपने कार्य पर ही फोकस करना होगा.  

कन्या - इस राशि के लोगों को ऑफिस के कार्यों में अपनी बुद्धि का प्रयोग करना होगा, ऐसा करने से आपके व्यक्तित्व में विकास के साथ ही प्रतिभा को चमकाने का मौका मिलेगा. जो भी कार्य मिले उसे बिना किसी गलती के पूरा करना होगा.  

तुला - तुला राशि वालों को यदि किसी तरह का कोर्स करने के लिए ऑफिस की तरफ से देश अथवा विदेश जाने का प्रस्ताव मिले तो इनकार नहीं करना चाहिए. ऐसा करने से नौकरी में आपको आगे चल कर प्रमोशन और वेतनवृद्धि के रूप में लाभ मिल सकता है. बस गलत रास्ता अपनाने से बचना होगा. 

वृश्चिक - ऑफिस में कार्य करते हुए किसी न किसी रूप में लाभ प्राप्त होगा, सैलरी इंक्रीमेंट, प्रमोशन आदि तरह के लाभ हो सकते हैं. आपको कार्य करने के साथ ही पर्सनालिटी डेवलप करने की चिंता भी करनी चाहिए, अपने कार्य के बारे में बॉस को भी बताते रहें. ऐसा करने से आपके कार्य की पहचान बनेगी. 

धनु -  इस राशि के लोगों की  किस्मत साथ दे रही है, ऐसे में आप परिश्रम करने पर मनचाहा प्राप्त कर सकते हैं. किसी तरह की यात्रा का योग भी बन रहा है जो आपको संतुष्टि प्रदान करेगा. 

मकर - मकर राशि वालों की बौद्धिक क्षमता में वृद्धि होगी जिससे वह कार्यस्थल पर अपनी धाक जमाने में कामयाब होंगे. भाग्य का साथ मिलने से  करियर और भी अच्छा हो सकेगा.

कुंभ - ऑफिस के कार्यों में गलत तरह से लाभ कमाने के बारे न ही सोचे तो अच्छा रहेगा. धन लाभ होने के आसार हैं और प्रोन्नति भी हो सकती है. कार्यालय के कार्य के सिलसिले में कुछ समय के लिए बाहर भी जाना पड़ सकता है. 

मीन -  मीन राशि के लोगों को कार्यस्थल पर सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा जिससे कार्य आसान हो सकेंगे. किस्मत आपके लिए दरवाजा खोल कर खड़ी है बस आपको उसका लाभ लेना होगा. 

Trending news