Weekly Love Horoscope: पार्टनर से किसे मिलेगा प्यार और किसकी होगा तकरार, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का साप्ताहिक लव राशिफल
Advertisement
trendingNow12081649

Weekly Love Horoscope: पार्टनर से किसे मिलेगा प्यार और किसकी होगा तकरार, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 28 Jan to 4 Feb: इस सप्ताह कर्क राशि के लोग पार्टनर को लेकर अधिक पजेसिव नजर आएंगे, लेकिन यह बात उनके पार्टनर को पसंद नहीं आने वाली है. 

Weekly Love Horoscope: पार्टनर से किसे मिलेगा प्यार और किसकी होगा तकरार, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Rashifal 28 Jan to 4 Feb: इस सप्ताह कर्क राशि के लोग पार्टनर को लेकर अधिक पजेसिव नजर आएंगे, लेकिन यह बात उनके पार्टनर को पसंद नहीं आने वाली है. धनु राशि के लोग प्रेम को प्रमाणित करने के लिए तैयार हो जाएं, क्योंकि आपके प्यार पर उंगुली उठाई जा सकती है. जाने अन्य राशि के लोगों के लिए साप्ताहिक लव राशिफल

 

मेष राशि
मेष राशि के जो लोग प्रेम में हैं, उनको इस सप्ताह वियोग रहेगा. काम को लेकर व्यस्तता रहेगी जिस कारण पार्टनर को समय नहीं दे पाएंगे. यदि कोई विवाद हो गया है तो बातचीत प्रारंभ करें.

 

वृष राशि
इस राशि के लोग पार्टनर के प्रेम में डूबे हुए नजर आएंगे. जो लोग साथ काम करते हैं और रिलेशन में भी हैं, उनके लिए समय अच्छा है.

 

मिथुन राशि
मिथुन राशि के कपल्स के बीच छोटी-छोटी बाते झगड़े की वजह बन सकती है. झगडे़ मानसिक स्तर पर परेशान कर सकते हैं, इसलिए नोकझोंक वाली बातों को तूल देने से बचें.

 

कर्क राशि
इस राशि के लोग रोमेंटिक मूड में रहेंगे. पार्टनर को लेकर बहुत अधिक पजेसिव होने से बचना है, अन्यथा पार्टनर के स्वभाव में प्रेम की जगह चिड़चिड़ापन महसूस होगा.

 

सिंह राशि
सिंह राशि के जिन युवाओं को प्रेम विवाह के लिए घर की ओर से समर्थन नहीं मिल रहा है, उन्हें इस सप्ताह इंतजार करना चाहिए. विरोध में जाकर कोई भी निर्णय न लें.

 

कन्या राशि
इस राशि के कपल्स को एक दूसरे पर भरोसा करना है. यदि कोई शंका है, तो उसे बात करके क्लियर करें अन्यथा शंका दीमक की तरह रिश्ते को खोखला कर सकती है.

 

तुला राशि
तुला राशि के युवा वर्ग यदि किसी को पसंद करते हैं और अपनी बातों को कहने से हिचकिचा रहे हैं तो छोटे भाई-बहन से मदद ले सकते हैं.

 

वृश्चिक राशि
इस राशि के लोग काम और प्यार के बीच तालमेल बनाए रखें, यह असंतुलित न होने पाए क्योंकि इस सप्ताह आप घंटों वार्तालाप करते नजर आ सकते हैं.

 

धनु राशि
धनु राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह प्रेम को प्रमाणित करने के लिए है, यदि पार्टनर प्यार पर शक करती हैं तो इसे प्रूव करना होगा कि आपका प्यार सच्चा है.

 

मकर राशि
इस राशि के लोग किसी और बात का गुस्सा पार्टनर पर उतार सकते हैं,आपका ऐसा स्वभाव प्रेमी को क्रोधित कर सकता है, जिससे बाद में आपको भी परेशानी होगी.

 

कुंभ राशि
कुंभ राशि के लोगों को पार्टनर से झूठ नहीं बोलना है, रिश्तों में पारदर्शिता बनी रहें इस बात का खास ध्यान रखना है. एक झूठ को छुपाने के लिए दूसरे झूठ का सहारा तो बिलकुल नहीं लेना है.

 

मीन राशि
यदि पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए डिनर या लंच का प्लान कर रहें हैं तो घूमने के लिए किसी ऐसे स्थान का चुनाव करें जहां पर जाने के लिए जेब मंजूरी दें. 

Trending news