SRH vs LSG: आज के IPL मैच पर संकट के बादल, रद्द हुआ तो क्या होगा? किसे फायदा और किसे नुकसान
Advertisement
trendingNow12239217

SRH vs LSG: आज के IPL मैच पर संकट के बादल, रद्द हुआ तो क्या होगा? किसे फायदा और किसे नुकसान

SRH vs LSG Weather Report: आईपीएल 2024 के 57वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टक्कर है. आज (8 मई) होने वाले इस मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है. हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में यह मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा.

SRH vs LSG: आज के IPL मैच पर संकट के बादल, रद्द हुआ तो क्या होगा? किसे फायदा और किसे नुकसान

SRH vs LSG Rain Prediction: जैसे-जैसे आईपीएल 2024 अपने अंतिम चरण में पहुंच रहा है वैसे-वैसे प्लेऑफ की रेस भी दिलचस्प होती जा रही है. इस सीजन में 56 मैच खेले जा चुके हैं, लेकिन कोई भी टीम प्लेऑफ का टिकट नहीं कटा सकी है. आईपीएल 2024 के 57वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टक्कर है. आज (8 मई) होने वाले इस मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है. हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में यह मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होना है. दोनों ही टीमें प्लेऑफ की रेस में बनी हुई हैं. दोनों के 12-12 अंक हैं. अब सवाल यह है कि अगर यह मैच बारिश से धुल जाता है तो क्या होगा?  ऐसे में किस टीम को फायदा और नुकसान होगा. आइए जानते हैं मैच के दौरान कैसा मौसम रहेगा?

मैच के समय कैसा रहेगा मौसम?

इस समय हैदराबाद में भारी बारिश हो रही है. ऐसे में फैंस की भी टेंशन बढ़ी हुई है. अपनी फेवरेट टीम को जीतते हुए देखना हर फैन के लिए स्पेशल फीलिंग होती है. AccuWeather की रिपोर्ट के अनुसार 8 मई (बुधवार) को शाम 5 बजे से बारिश की संभावना है और कुछ स्थानों पर गरज के साथ बारिश हो सकती है. मैच के दिन बारिश की 40 प्रतिशत संभावना है और तापमान 28 डिग्री के आसपास रहने की उम्मीद है. ह्यूमिडिटी 62 फीसदी के आसपास रहेगी. बता दें कि बीते दिन स्टेडियम में भारी बारिश देखने को मिली थी. हालांकि, मैच के समय बारिश की संभावना नहीं है, लेकिन अगर बारिश पढ़ती है तो फैंस का मजा किरकिरा जरूर होगा.

बारिश से धुला मैच तो क्या होगा?

मैच के समय अगर कम बारिश होती है तो कुछ ओवर खेल हो सकता है, जिससे जीत-हार का फैसला हो जाएगा, लेकिन अगर मैच में एक भी गेंद नहीं डल पाती तो ऐसे में दोनों टीमों को 1-1 अंक दे दिया जाएगा. ऐसे में लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के 13-13 अंक हो जाएंगे और टीम पॉइंट्स टेबल में और ऊपर पहुंच जाएगी.

किसे फायदा और किसे नुकसान?

बारिश से मैच धुलता है तो चेन्नई सुपर किंग्स को भारी नुकसान होगा. चेन्नई की टीम अभी तीसरे नंबर पर है, लेकिन लखनऊ और हैदराबाद के 13-13 अंक के बाद CSK 5वें नंबर पर पहुंच जाएगी. चेन्नई सुपर किंग्स के 12 अंक हैं. 1-1 अंक के साथ लखनऊ की टीम टेबल में चौथे और हैदराबाद तीसरे पायदान पर पहुंच जाएगी. दिल्ली कैपिटल्स भी एक स्थान नीचे गिरकर छठे स्थान पर पहुंच जाएगी. दिल्ली के भी 12 अंक हैं.

Trending news