WatchOut WearPods Review: स्मार्टवॉच भी और ईयरबड्स भी, जानें क्या है इस टू-इन-वन डिवाइस की खासियत
Advertisement
trendingNow12240985

WatchOut WearPods Review: स्मार्टवॉच भी और ईयरबड्स भी, जानें क्या है इस टू-इन-वन डिवाइस की खासियत

WatchOut WearPods: आपने स्मार्टवॉच तो जरूर ही इस्तेमाल की होंगी लेकिन इस स्मार्टवॉच में आप म्यूजिक का भी मजा ले सकते हैं, क्योंकि इसके डिजाइन में कुछ ऐसा ऑफर किया गया है जो यूजर्स को काफी पसंद आएगा. 

WatchOut WearPods Review: स्मार्टवॉच भी और ईयरबड्स भी, जानें क्या है इस टू-इन-वन डिवाइस की खासियत

WatchOut WearPods: वॉचआउट वियरेबल्स की तरफ से हाल ही में 2-इन-1 स्मार्टवॉच WearPods को मार्केट में पेश किया गया है. ये एक स्मार्टवॉच है जिसमें ईयरबड्स  भी ऑफर किए गए हैं. इसका डिजाइन ऐसा है जिसमें ईयरबड्स फिट हो जाते हैं. ये आम स्मार्टवॉच से थोड़ी बड़ी है और इसी वजह से इसमें ईयरबड्स रखने का भी स्पेस है. हमने इस स्मार्टवॉच को इस्तेमाल किया है और अब हम किसी नतीजे पर पहुंच पाए हैं. आज हम आपके लिए इसका डिटेल्ड रिव्यू लेकर आए हैं जिससे आप समझ सकते हैं कि ये आपके लिए कैसी रहने वाली है. इसकी कीमत 5,999 रुपये है और यह तीन कलर ऑप्शन- Military Green, Ornage Army और Black Commando में उपलब्ध है. 

डिजाइन

इसका डिजाइन बेहद ही खास है. ये साइज में थोड़ी दी स्मार्टवॉच है जिसके राइट हैंड साइड पर आपको ईयरबड्स के लिए कैविटी मिल जाती है. ये ट्रू वायरलेस (TWS) ईयरबड्स हैं जो आपको जोरदार एक्सपीरियंस ऑफर करते हैं. ये कॉन्सेप्ट ऐसे लोगों के लिए बेहतर है जो ट्रैवलिंग करते हैं. उन्हें दो डिवाइस कैरी करने की जरूरत नहीं पड़ती है. हालांकि स्मार्टवॉच थोड़ी हैवी है. ऐसे में नॉर्मल डेज में इसे कैरी करना थोड़ा अटपटा लग सकता है. स्टूडेंट्स के लिए ये परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. इसके साथ एक डिस्प्ले टेम्पर्ड ग्लास भी मिल जाता है. कुल मिला के डिजाइन अच्छा है बस थोड़ा हैवी है. 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

स्मार्टवॉच में आपको 1.93 इंच का ऑल्वेज-ऑन HD डिस्प्ले मिल जाता है जिसका रेजोल्यूशन 240 x 296 पिक्सल है. इसमें 400mAh की बैटरी मिल जाती है. वहीं ईयरबड्स में 35mAh की बैटरी मिल जाती है. जिसे 10 घंटे तक यूज किया जा सकता है. स्मार्टवॉच का स्टैंडबाई टाइम 25 दिन है. वॉच के साथ आपको USB चार्जर मिलता है.

परफॉर्मेंस 

ये 2-इन-1 डिवाइस एक्सपीरियंस के मामले में काफी बेहतरीन साबित होता है. इसका बड़ा डिस्प्ले और जोरदार स्मूदनेस आपको एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करती है. इस स्मार्टवॉच की बैटरी लाइफ अच्छी है जिसकी वजह से आपको हफ़्तों तक इसे चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ती है. कुल मिलाकर परफॉर्मेंस के मामले में स्मार्टवॉच हमें काफी पसंद आई है.

इस स्मार्टवॉच में हार्ट रेट, ब्लड प्रेशर और ब्लड शुगर ट्रैकिंग सेंसर लगे हैं. स्मार्टवॉच 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं. इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में करीब 45 से 50 मिनट का समय लगता है. इसमें लगे हुए ईयरबड्स के एक्सपीरियंस की बात करें तो इसकी ऑडियो क्वालिटी एवरेज है। आप ज्यादा बेस वाले गानें अगर इन बड्स में सुनेंगे तो आपको अच्छा एक्सपीरियंस नहीं मिलेगा। हालांकि, ईयरबड्स में 10 घंटे तक का बैटरी बैकअप मिल सकता है। खास तौर पर ट्रैवल के दौरान आप इसे यूज करना पसंद कर सकते हैं।

हमारा फैसला

स्मार्टवॉच को हमने इस्तेमाल किया है, और हमने पाया कि ये जेन जी ले लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है. इसके फीचर्स आम स्मार्टवॉच जैसे ही हैं. और हमें इसकी कीमत भी थोड़ी ज्यादा लगी. वॉच का बैटरी बैकअप अच्छा है लेकिन फीचर्स आम ही हैं. अगर आपके पास 5000 रुपये का बजट है तो आप कई अन्य ऑप्शंस भी ट्राई कर सकते हैं. 

Trending news