एयरलाइन सर्विस से परेशान हुईं अदिति राव हैदरी, बोलीं- 'हर दिन हम नीचे गिरते जा रहे हैं'

अदिति राव हैदरी को जल्द ही संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में देखा जाने वाला हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अपनी इस सीरीज के प्रमोशन के सिलसिले में कई इवेंट्स का हिस्सा बन रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस अपने एक पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 27, 2024, 03:58 PM IST
    • अदिति ने शेयर किया पोस्ट
    • एयरलाइन से हुईं परेशान
एयरलाइन सर्विस से परेशान हुईं अदिति राव हैदरी, बोलीं- 'हर दिन हम नीचे गिरते जा रहे हैं'

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ सोशल मीडिया प्रोजेक्ट्स को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए लगभग हर दूसरे दिन एक नया पोस्ट शेयर कर देती हैं. अब फिर से अदिति का नया पोस्ट चर्चा में आ गया है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर एयरलाइन्स पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

एयरलाइन सर्विस से परेशान हुईं अदिति राव हैदरी

अदिति ने कुछ देर पहले ही शेयर किए गए अपने इस पोस्ट में बताया कि वह मुंबई में सुबह-सुबह एक फ्लाइट में फंस गई थीं. एक्ट्रेस बताया कि यहां से निकलने के लिए न तो कोई सीढ़ी थी और न ही कोई एयरब्रिज. उन्होंने इस स्थिति पर कहा कि हर दिन हम नीचे गिरते जा रहे हैं. अदिति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फ्लाइट विंडो से उतरने के बाद एयरपोर्ट की एक तस्वीर शेयर की है.

अदिति ने लिखी ऐसी बात

एक्ट्रेस ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'हर दिन हम नीचे गिरते जा रहे हैं! न कोई सीढ़ी और न ही कोई एयरब्रिज. हमने 12.10 बजे ये एयरपोर्ट सर्कस देखा.'

अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि अदिति से पहले ही कई मशहूर हस्तियों को एयरलाइन्स की खराब सर्विस से परेशान होते हुए देखा गया है. 

'हीरामंडी' में दिखेंगी अदिति

दूसरी ओर अदिति के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. भंसाली इस पीरियड ड्रामा सीरीज के जरिए ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. इस प्रोजेक्ट में अदिति के अलावा ऋचा चड्ढा, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल जैसी अदाकाराओं को भी लीड रोल में देखा जाएगा. इसे 1 मई 2024 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- 'ये है मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस ने निर्माता पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- 'जब मैं कपड़े बदल रही थी...' 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़